कल रिलीज होगा मनिंदर और सरगुन का गाना 'लारे'
कल रिलीज होगा मनिंदर और सरगुन का गाना 'लारे'
Share:

पंजाब के बहुत ही शानदार सिंगर और एक्टर मनिंदर भुट्टार का गाना 'लारे' कल यानी 5 दिसंबर को रिलीज होने वाला है. इस गाने की रिलीज के लिए केवल एक दिन बचा है और गाने के निर्माता इस गाने के प्रमोशन के लिए लगे हुए हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने इस गाने का एक नया पोस्टर जारी किया है जो आप देख सकते हैं. इस गाने के पोस्टर में गीतकार मनिंदर भुट्टार को पॉलीवुड डीवा सरगुन मेहता नजर आ रहीं हैं और गाने का पोस्टर आपका ध्यान खींचने के लिए काफी शानदार दिख रहा है.

वहीं इस गाने को मनिंदर भुट्टार ने गाया है और इस गाने के बोल और संगीत जैनी और बी प्रैक का है. अब बात करें फिल्मों की तो सरगुन मेहता को आखिरी बार फिल्म 'झलक' में देखा गया था और इसके अलावा, वह 2020 तक दो बड़ी फिल्में हैं - 'सोह्रेयन दा पिंड आ गया' और 'क़िस्मत 2' में नजर आने वाली हैं. फिलहाल इस पोस्टर को कम्पनी ने शेयर कर लिखा है Just 1 Day to go guys, #Laare song releasing tomorrow!Congratulations Team@jaani777 @bpraak @arvindrkhaira @manindarbuttar @sargunmehta @gunbir_whitehill @manmordsidhu @whitehillstudios.official @whitehillmusic

वहीं इसे सिंगर मनिंदर भुट्टार ने शेयर कर लिखा है Hanji fer kinnu kinnu wait aa #Laare di ... dasso jra@sargunmehtareleasing on 5th Dec वहीं सरगुन ने एक पोस्टर शेयर कर लिखा है #LAARE out TOMORROW.@manindarbuttar @jaani777 @bpraak @arvindrkhaira @whitehillmusic सभी पोस्टर एक दूजे से अलग अलग से दिखाई दे रहे हैं लेकिन सभी दमदार हैं.

दुनिया को अलविदा कह गई पंजाब के इस मशहूर सिंगर की माँ

पंजाब के किसानों ने अमरिंदर सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, रेलवे ट्रैक किया जाम

रिलीज हुए 2 पंजाबी फिल्मों के पोस्टर, देखिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -