बोल्ड तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाई एक्ट्रेस नताशा सूरी
बोल्ड तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाई एक्ट्रेस नताशा सूरी
Share:

आए दिन कोई ना कोई अभिनेत्री अपने बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट की वजह से सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं. अब इन दिनों मिस इंडिया रह चुकी नताशा सूरी काफी सुर्ख़ियों में हैं और उनके सुर्ख़ियों में होने की वजह उनकी तस्वीरें हैं जो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

जी हाँ, इन दिनों नताशा की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई हैं जो उन्होंने खुद की हैं. इन तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर आग लगा चुकी हैं.

दरअसल में नताशा ने यह फोटोशूट करवाया हैं जो बहुत ही हॉट हैं और इसी की तस्वीरों को वो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सुर्खियों में आ गई हैं. नताशा इन तस्वीरों में टॉपलेस नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि इनकी इन तस्वीरों को क्लिक करने वाले फोटोग्राफर का नाम Kaustub Kamble हैं. आप सभी को याद हो कि नताशा ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम साल 2006 में किया था और उसके बाद इन्हे काफी पसंद किया गया था.

इसी के साथ वे वेब श्रृंखला 'इनसाइड एज' में भी अपने किरदार से सभी के दिलों पर राज कर चुकी हैं. अभिनेत्री के तौर पर नताशा ने मलयालम फिल्म 'किंग लियर' में अभिनय किया और उनके साथ इस फिल्म में बॉलीवुड की बड़ी हस्ती बिग बी भी थे.

आए दिन इन्हे किसी ना किसी फिल्म समारोह में देखा जाता हैं. इन दिनों तो इनकी तस्वीरें इनकी सुर्ख़ियों की वजह बनी हुई हैं. एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर नताशा ने लिखा हैं

Never forget to be classy! My shoot last month with Kaustub Kamble @kaustubh_19 Much by @sagarmakeupandhair #NatashaSuri

बाहुबली की तलवार के आगे झुका पाकिस्तान

अब तुषार कपूर सिखाएँ परेंटिंग स्किल

सलमान के साथ इस फिल्म में नज़र नहीं आएंगी श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -