KTM की इस बाइक की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी

KTM की इस बाइक की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी

पिछले साल KTM 125 Duke को कंपनी ने पेश किया था और यह ऑस्ट्रियाई निर्माता की सबसे सस्ती पेशकश थी, जिसके बाद कंपनी ने इसकी कीमतों में बढ़ोतरी की है. 125 Duke की कीमत 1.30 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है, जो कि पुरानी कीमतों में 5000 रुपये बढ़ोतरी के बाद है. नवंबर 2018 में KTM ने अपनी इस बाइक की कीमत 1.18 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी थी, जिसके बाद इसकी कीमत में पहली बढ़ोतरी 6835 रुपये की हुई थी. और, फिर कंपनी ने अप्रैल में अपनी पूरी लाइन-अप की कीमतें बढ़ाई थी, जिसमें इसे 250 रुपये की बढ़ोतरी मिली थी. यह तीसरी बार हुआ है जब सबसे छोटी Duke की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर बाइक खरीदने का सोच रहे है तो, ये ब्रांड हो सकते है बेस्ट

Yamaha MT-15 से कड़ा मुकाबला KTM 125 Duke का नई कीमतों के साथ है, जिसकी कीमत 1.36 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है, लेकिन यह KTM Duke से बिक्री के मामले में बेहतर कर रही है, जबकि मार्च 2019 में इसे लॉन्च किया गया था. KTM 125 Duke में हालांकि, बेहतर कम्पोनेंट्स का इस्तेमाल किया गया है. फ्रंट में इसके USD फॉर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक दिया गया है. इसके अलावा बेबी ड्यूक में ज्यादातर साइकिल पार्ट्स का इस्तेमाल बड़ी KTM वाला किया गया है जिसमें ट्रेलिस फ्रेम, LCD इंस्ट्रूमेंट पैनल, फ्यूल टैंक, सीट, हैंडलबार दिया गया है.

मई महीने में ये शानदार स्कूटर्स हुई लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि KTM 125 Duke अपने सेगमेंट में पावरफुल बाइक है और इसमें 124.7cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा है, जो 9250 rpm पर 14.3bhp की पावर और 8000 rpm पर 12 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है.

भारत में Royal enfield के कई है दीवाने, ये सेलेब्रिटीज भी नहीं है पीछे

भारत में Vespa Urban Club 125 हुई पेश, जानिए कीमत

Yamaha Niken है आकर्षक बाइक, जल्द भारत में होगी लॉन्च