इस दिन लॉन्च होगी BMW की ये शानदार बाइक
इस दिन लॉन्च होगी BMW की ये शानदार बाइक
Share:

भारतीय बाजार में 2019 BMW S 1000 RR को BMW Motorrad 27 जून को लॉन्च करने जा रही है. यह नया मॉडल होगा और इसमें मौजूदा मॉडल के मुकाबले फीचर्स की लंबी लिस्ट दी जाएगी. इसके साथ ही 2019 S 1000 RR दिखने में शार्प और अपडेटेड डिजाइन के साथ नए बॉडीवर्क और सबसे महत्वपूर्ण बदलाव कॉस्मैटिकली किया जाएगा. डिजाइन की बात करें तो इसके फ्रंट एंड में बड़े बदलाव देखे जाएंगे, जिसमें नए फेयरिंग और ट्विन हेडलैंप क्लस्टर के साथ LEDs और डेटाइम रनिंग लाइट्स मौजूद है. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

22 KYMCO ने लॉन्च की ये शानदार स्कूटर, जानिए कीमत

अगर बात करें बाइक की स्पेसिफिकेशन्स के बारें मे तो 2019 BMW S1000 RR में ब्रांड न्यू 998 cc इन-लाइन फोर मोटर दी जाएगी, जो 204bhp की पावर और 83Nm का टॉर्क जनरेट करती है. मौजूदा इंजन के मुकाबले यह 8bhp ज्यादा पावर देती है. नए इंजन को नई शिफ्टकैम वाल्व ट्रेन भी मिलती है जो BMW R 1250 GS पर EICMA 2018 के दौरान देखी गई थी.

ये जबरदस्त Rain Cover बचाएगा भयंकर धूप और बारिश से

प्राप्त जानकारी के अनुसार नई टेक्नोलॉजी वेरिएबल टाइमिंग और वाल्व स्ट्रोक को वाल्व ट्रेन के इनटेक साइड में लाती है. इसके अलावा नई S1000 RR का वजन मौजूदा मॉडल के मुकाबले 10.6 kg हल्का होगा, जिसका मतलब बेहतर पावर-टू-वेट रेश्यो होगा. बाइक का इंजन 3 kg हल्का होगा और कुल बाइक का वजन 197 kg होगा.2019 BMW S 1000 RR में दूसरे फीचर्स के तौर पर 6.5 इंच TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक बाई-डायरेक्शनल क्विक शिफ्टर और क्रूज कंट्रोल दिया जाएगा. BMW इसमें 'M' रेस पैकेज भी उपलब्ध कराएगी, जिसमें कार्बन फाइबर व्हील्स, रेस लिवेरी और आदि शामिल होंगे.

भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत

भारतीय बाजार में UrDa Mobility की हुई एंट्री, जानिए खासियत

​जानिए क्या है Honda Activa 125 में ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -