Renault KWID को तुरंत करें बुकिंग, इस वेबसाइट से उठाए कैशबैक ऑफर का लाभ
Renault KWID को तुरंत करें बुकिंग, इस वेबसाइट से उठाए कैशबैक ऑफर का लाभ
Share:

सबसे ज्यादा पसंद भारत में अधिकतर कीमत में किफायती और अधिक माइलेज प्रदान करने वाली कारें की जाती हैं. आज हम आपको भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय के बारे में बता रहे हैं जो कि कीमत में किफायती और अधिक माइलेज देने के साथ-साथ लुक में भी बेहद शानदार है. यह हैचबैक कार अपने सेगमेंट की सभी कारों को कड़ी टक्कर देती है. अगर आप इस समय Renault KWID STD 0.8 को Paytm के जरिए बुक करेंगे तो आप 6500 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं यानि की देश की सबसे सस्ती हैचबैक कार इस समय शानदार ऑफर के साथ उपलब्ध है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Zumba से होते हैं ये 5 लाभ, खुद को ऐसे रखें फिट

अगर बात करें इंजन और पावर की बात की तो Kwid STD 0.8 में 799 सीसी का सिंगल सिलेंडर स्मार्ट कंट्रोल एफिशिएंसी इंजन दिया गया है जो कि 5678 आरपीएम पर 54 पीएस की पावर और 4386 आरपीएम पर 72 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है.

स्वास्थ्य के लिए लाभकारी है ये अलग-अलग तरह की चाय

अगर बात करें ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो क्विड में फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है. सस्पेंशन की बात की जाए तो फ्रंट में मैकफर्सन स्ट्रट विद लोवर ट्रांसवेर्से लिंक और रियर में ट्विस्ट बीम सस्पेंशन विद क्वाइल स्प्रिंगकार की लंबाई 3679 एमएम, चौड़ाई 1579 एमएम, ऊंचाई 1478 एमएम, व्हील बेस 2422 एमएम और ग्राउंड क्लियरेंस 180 एमएम है. ईंधन क्षमता की बात की जाए तो इस कार में 28 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है. फ्रंट में बोल्ड ग्रिल दी गई है, सी-शेप्ड सिग्नेचर हैडलैंप्स दिए गए हैं और रियर में इमरजेंसी मेकिंग ट्रैक्टर (ELR) दिया गया है।5 सीटर वाली यह हैचबैक प्रति लीटर में 22.7 किमी का माइलेज दे सकती है.

15 अगस्त से पहले खुल गई आपकी आँखें, तो अच्छी-खासी नौकरी के हकदार होंगे आप

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत करीब 2,71,500 रुपये तय की है. कैशबैक की बात की जाए तो Renault KWID STD 0.8 को पेटीएम से बुक करने पर 6500 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है और Renault KWID STD 0.8 का बुकिंग अमाउंट 10 हजार रुपये है.

इन कारणों से हेल्दी डिश है खिचड़ी, जानें इसके लाभ

रक्षाबंधन पर इंस्टेंट ग्लो के लिए अपनाएं ये नेचुरल ब्यूटी टिप्स

नहीं जानते होंगे गर्म पानी और केले के फायदे, सेहत के लिए है लाभकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -