TVS की यह बाइक मात्र 2999 रु में लाए घर, देगी इतना माइलेज
TVS की यह बाइक मात्र 2999 रु में लाए घर, देगी इतना माइलेज
Share:

इस समय हम आपको TVS की एक ऐसे टू-व्हीलर के बारें मे बताने जा रहे हैं, जो न केवल दमदार है बल्कि इसे हर तरह के रास्तों पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है. बता दें, यह उन लोगों के लिए सबसे ज्यादा उपयोगी होती है, जो ज्यादा लोड कैरी करते हैं. खासकर, इसे लोग अपने व्यापार के लिए इस्तेमाल करते हैं और इतना ही नहीं TVS की इस बाइक को चलाना काफी आसान है. TVS की यह पॉपुलर बाइक है. खैर, इसे बाइक क्यों कह रहे हैं, टेक्निकली इसे मोपेड कहा जाता है और यह मोपेड सेगमेंट में ही आती है. हम बात कर रहे हैं TVS XL100 हैवी ड्यूटी की. पिछले साल ही इसे नए अपडेट्स के साथ लॉन्च किया गया था. और इसे TVS XL100 Heavy Duty 'i-Touchstart' नाम दिया गया. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BMW की इन बाइक की राइड लेते हुए शाहरूक खान आए नजर

TVS की यह मोपेड सेल्फ स्टार्ट के साथ आती है और यह ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है, इसलिए इसकी सवारी करना काफी आसान है. कंपनी ने इसे इस तरह से डिजाइन किया है ताकि इसपर ज्यादा से ज्यादा सामान लोड किया जा सके. इसकी बॉडी काफी मजबूत है और इसकी पेलोड क्षमता 130 किलोग्राम की है जबकि इसका वजन 80 किलोग्राम है.

इन टू-व्हीलर्स ने मई के महीने में हासिल की बम्पर बिक्री

अगर बात करें इसके इंजन की तो इसमें 99.7 CC का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक, एयर कूल्ड इंजन लगा है 4 bhp की पावर और 6.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी का दावा है कि यह 67 किमी प्रति लीटर की माइलेज देता है. इसमें फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में डुअल हाइड्रोलिक शोक्स लगे हैं. इसकी टॉप स्पीड 60 kmph है।सेल्फ स्टार्ट और किक स्टार्ट दोनों विकल्प के चलते TVS XL की कीमत 29,999 रुपये से लेकर 39,600 रुपये तक जाती है और इसमें आपको कई वेरिएंट भी मिलेंगे. ग्राहक इस बाइक को कम डाउन पेमेंट करके घर ले जा सकते हैं, कंपनी ने इस बाइक पर 2,999 रुपये की डाउन पेमेंट ग्राहकों को ऑफर कर रही है.

भारत में Suzuki Gixxer SF 250 को लाजवाब रिस्पांस, ये ब्रांड रह गए पीछे

भारत में जल्द प्रदर्शित होगी धासू Bajaj Pulsar, ये होंगे संभावित फीचर

Jawa Bikes फैंस को मिलेगी मात्र 399 रु में एसेसरीज, पढ़े पूरी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -