दिनभर की ख़बरें एक साथ

Sep 08 2018 06:35 PM
दिनभर की ख़बरें एक साथ

उज्जैन : गणेश पंडाल को लेकर दो पक्षों में विवाद, इलाके में तनाव, पुलिस बल तैनात
उज्जैन। जैसे-जैसे गणेश चतुर्थी नजदीक आ रही है वैसे-वैसे ही इसे लेकर भगवान् गणेश के भक्तो का जोश बढ़ते ही जा रहा है। इन दिनों देश में जगह-जगह गणपति के मंदिरों की साज सज्जा चल रही है और जगहों-जगहों पर गणेश जी की झांकियां  भी सजाई जा रही हैं। इसके साथ ही हर घर में गणेश जी की पूजा अर्चना करने की भी तैयारियां की जा रही है। 

केरल नन रेप केस: बिशप की गिरफ़्तारी को लेकर कैथोलिक समुदाय का उग्र प्रदर्शन
कोच्चि: रोमन कैथोलिक चर्च बिशप के खिलाफ एक नन द्वारा दायर बलात्कार की शिकायत की जांच में कथित लापरवाही की जांच के लिए शनिवार को कोच्चि में विभिन्न कैथोलिक सुधार संगठनों के सदस्यों ने सड़कों पर प्रदर्शन किया. पीड़ित नन की कार्यस्थली कोट्टायम में एक कॉन्वेंट से पांच नन ने भी प्रदर्शन में हिस्सा लिया और आरोप लगाया कि पीड़ित को चर्च, पुलिस और सरकार द्वारा न्याय से वंचित कर दिया गया है, क्योंकि अभी तक आरोप बिशप फ्रांको मुलाककल के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है.

अखिलेश का योगी पर पलटवार, बोले- कहा गया सच्चा राजधर्म
लखनऊ। देश में चुनावों के नजदीक आते विभिन्न पार्टियों के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप  करने का दौर भी शुरू हो जाता है। इस कड़ी में कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव पर एक विवादास्पद बयान देते हुए उनकी तुलना औरंगजेब से की थी। अब अखिलेश ने भी इस मामलें में योगी पर पलटवार किया है। 

बीजेपी का संगठन चुनाव टला, अमित शाह बने रहेंगे अध्यक्ष
नई दिल्ली। बीजेपी में आज से शुरू हुई अपनी कार्यकारी बैठक में पार्टी की अध्यक्षता से जुड़ा एक अहम् फैसला लिया है। इस फैसले में  बीजेपी ने संगठन में पार्टी के अध्यक्ष के लिए होने वाले चुनाव को फिलहाल टाल दिया है। इस वजह से अब 2019 लोकसभा चुनाव तक अमित शाह ही बीजेपी के अध्यक्ष बने रहेंगे। 

नेपाल में हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, सवार यात्री लापता
काठमांडू : नेपाल में आज सात लोगों को लेकर जा रहा हेलीकॉप्टर अचानक दुर्घटना ग्रस्त हो गया. दुर्घटना के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि एल्टीट्यूड एयर का हेलीकॉप्टर सुबह से ही लापता था. जिसके बाद वह धाडिंग और नुवाकोट जिलों से लगने वाले जंगल में क्रेश हो गया. बताया जा रहा है कि सुबह तक़रीबन आठ बजकर 10 मिनट पर  हेलीकॉप्टर का काठमांडू टावर से संपर्क टूट गया था.

ख़बरें और भी...

मध्यप्रदेश में भारी बारिश से कई गाँव टापू में तब्दील, नदी-नाले उफान पर

Asia Cup 2018: बांग्लादेश की बड़ी मुश्किलें

शाहजहांपुर में कार में लिफ्ट देने के बहाने महिला से बलात्कार

अगर आप भी है PNB के ग्राहक तो यह खबर जरूर पढ़े

आज ही नहीं, पौराणिक काल में भी थे समलैंगिक संबंध

?