अब तक की सुर्खियां विस्तार से न्यूज़ ट्रैक पर
अब तक की सुर्खियां विस्तार से न्यूज़ ट्रैक पर
Share:

फिर बन सकती है मोदी सरकार : सर्वे !
नई दिल्ली। अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं। जैसे—जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे—वैसे चुनावी सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। हर पार्टी अपने एजेंडे में बदलाव कर रही है। मतदाताओं को लुभाने के लिए पार्टियों के चुनावी अभियान शुरू हो चुके हैं। अलग—अलग राज्यों के लिए पार्टियों ने अपने अलग—अलग चुनावी प्लान तैयार किए हैं, ताकि आगामी चुनावों में उनका वोट बैंक बढ़ सके। इन सबके बीच हर इंसान यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर अगले चुनावों में किसकी सरकार बनेगी। 

दिन दहाड़े सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या, लोग देखते रहे तमाशा
इलाहबाद: संपत्ति विवाद के चलते तीन हमलावरों ने 70 वर्षीय सेवानिवृत्त उप-निरीक्षक (एसआई) को सोमवार को इलाहाबाद के शिवकुती पुलिस स्टेशन इलाके में दिन दहाड़े पीट-पीट कर मार डाला. इस घटना के सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहे हैं जिसमे सेवानिवृत्त उप-निरीक्षक अब्दुल समद खान खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि तीन लोग उन्हें लकड़ियों के साथ बुरी तरह पीट रहे हैं. वीडियो में  दिखाई दे रहा है कि बुरी तरह घायल हो जाने के बाद अंततः सेवानिवृत सब-इंस्पेक्टर हलचल करना बंद कर देते हैं और उनका खून सड़क पर बहने लगता है.

केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने फिर दिया एक अजीब बयान, इस बार बोले ऑटो से भी सस्ता है प्लेन का किराया
नई दिल्ली। देश में आगामी लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही तक़रीबन सभी राजनैतिक पार्टियों के नेताओं ने मतदाताओं को अभी से लुभाना शुरू कर दिया है। लेकिन कई दफा कुछ नेता मतदाताओं को लुभाने के चक्कर में ऐसे ऐसे बयान भी दे देते है जिनकी वजह से बाद में उन्ही को मजाक का पात्र बनना पड़ जाता है। इन नेताओं की सूचि में अब केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा का नाम फिर शामिल हो गया है। 

गुरुग्राम जमीन घोटाला : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह बोले यह सब राजनीतिक साजिश
गुरुग्राम। दिल्ली के समीप गुरुग्राम में हुए जमीन घोटाला मामले में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही है। हाल ही में इन दोनों के खिलाफ गुरुग्राम के खेड़की दौला पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी। अब इस मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 

सुनामी से भी घातक तूफ़ान 'जेबी' पहुंचा जापान, भारी तबाही की आशंका
टोक्यो: जापान के प्रशांत तट पर पहुंचने वाले एक शक्तिशाली तूफान देश के अधिकांश हिस्सों में भारी बारिश और तेज़ हवाएं चलने का अनुमान है. माना जा रहा है कि तूफ़ान 'जेबी' पिछले 25 वर्षों में जापान में आने वाले सबसे भयावह उष्णकटिबंधीय चक्रवात है, इस शक्तिशाली तूफान 'जेबी' के दस्तक देने के चलते मंगलवार को 600 से ज्यादा उड़ानें रद्द कर दी गई हैं. 

अभिनेत्री निमरत कौर ने शास्त्री से रिश्ते को लेकर यह कहा


नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर की इन दिनों अफेयर की ख़बरें सोशल मीडिया पर काफी चल रही है. बता दें कि अभिनेत्री निमरत कौर अक्षय कुमार के साथ फिल्म एयरलिफ्ट में नजर आई थी. गौरतलब है कि एक अंग्रेजी अखबार ने अपनी खबर में बताया था कि शास्त्री और निमरत करीब पिछले दो वर्षो से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

ख़बरें और भी....

51 साल की उम्र में कैंसर से जिंदगी हार गया संगीत का यह सूरमा

स्वच्छता सुविधाएं के मामले में भारत के स्कूलों में हो रही तेज़ तरक्की

उत्तर प्रदेश: B.Ed. के छात्र को मिला अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड

बूढ़े व्यक्ति संग चोरी-चुपके सगाई करने पर ट्रोल हो रही है यह अभिनेत्री

मध्य प्रदेश चुनाव: क्या भाजपा पर भारी पड़ेगा एससी एसटी एक्ट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -