आज दोपहर की सुर्खियां एक साथ
आज दोपहर की सुर्खियां एक साथ
Share:

अखिलेश यादव तुम समाजवादी नहीं नमाजवादी हो : अमर सिंह
नई दिल्ली : समाजवादी नहीं से निकले गए राज्यसभा सांसद अमर सिंह एक बार फिर अखिलेश यादव पर जमकर बरसे है. अखिलेश यादव ने हाल ही एक बायां दिया था जिसमे उन्होंने  चुनाव जीतने पर विष्णु का मंदिर बनांने का कहा था. अखिलेश यादव के बयान को लेकर अमर सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर एक गुस्से से भरा वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में अमर सिंह कहते हुए नज़र आ रहे है कि अखिलेश समाजवादी नहीं बल्कि नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं. इस वीडियो में अमर सिंह ने अखिलेश ही नहीं बल्कि आजम खान पर भी काफी बयान बाज़ी की है.

उन्नाव गैंगरेप केस: गवाह का शव कब्र से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया, इलाके में तनाव
लखनऊ। उत्तरप्रदेश के उन्नाव में हुए दिल दहला देने वाले गैंगरेप केस मामले में गवाह की मौत के बात अब उसके शव को कब्र से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। दरअसल उन्नाव गैंगरेप केस में गवाही देने के लिए तैयार हुए यूनुस की बीते बुधवार को संदिग्ध परीस्थितियों में मौत हो गई थी। इसके बाद उसके शव को स्थानीय कब्रस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दफनाया गया था। 

अपनी ही शिकायत से फसी कांग्रेस, नोटिस जारी
भोपाल।  मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में फर्जी वोटर मामले का मुद्दा जोर-शोर से उठाने वाली कांग्रेस अब अपने ही जाल में फस गयी है। इस मामले में अब कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सज्जन सिंह वर्मा को क़ानूनी नोटिस भी दे दिया गया है। दरअसल कांग्रेस ने कुछ समय पहले चुनाव आयोग से शिकायत की थी कि मध्यप्रदेश में 60 लाख से ज्यादा फर्जी मतदाता हैं। इसके साथ ही कांग्रेस ने चुनाव आयोग से इस मामले की निष्पक्ष जाँच करवाने की बात भी कही थी

सऊदी अरब: हज यात्रा में पाकिस्तान के 42 यात्रियों की मौत
इस्लामाबाद। चीन की समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने हज यात्रा से जुड़े कुछ  चौकाने वाले आकड़े पेश किये है। इन आकड़ो के मुताबिक सऊदी अरब में हज यात्रा के दौरान पकिस्तान के 42 से ज्यादा  नागरिकों की मौत हो गई है। इनमे 12 महिलाएं भी शामिल है। इस एजेंसी के मुताबिक हज यात्रा के दौरान विभिन्न वजहों पर हुए अलग-अलग हादसों में इन यात्रियों की जान गयी है। पाकिस्तान के धार्मिक मामलों के मंत्रालय के अधिकारियों के मुताबिक इन लोगों में से अधिकतर नागरिको की मौत सड़क दुर्घटनाओं या भीड़ में दम घुटने से हुई है। 

अटल जी को अब अमेरिका में भी दी गई श्रद्धांजलि
ह्यूस्टन। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता रह चुके अटल बिहारी वाजपेयी का निधन होने के बाद से पुरे देश भर में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गयी थी। सिर्फ देश ही नहीं बल्कि कई विदेशो में भी उन्हें श्रद्धांजलि दी गई थी। अब इस सूचि में अमेरिका भी शामिल हो गया है। 

गौतम गंभीर ने ट्रांसजेंडरों को बनाया बहन, बंधवाई राखी
नई दिल्ली : गौतम गंभीर ने एक बार फिर मिसाल पेश की है. गौतम गंभीर इन दिनों मैदान से बाहर चल रहे है. अब गौतम मैदान के बाहर किए गए अपने कामों के कारण क्रिकेट फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. वह अपने एनजीओ 'गौतम गंभीर फाउंडेशन' की मदद से कई लोगो की मदद करने में लगे हुए है.

ख़बरें और भी...

पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी देशवाशियों को रक्षाबंधन की बधाई

प्रदेशवासियों को मुख्यमंत्री और राज्यपाल ने दी शुभकामनाएं

उज्जैन के प्रसिद्द गणेश मंदिर में चढ़ेगी 7 फीट की राखी

क्या शिवराज ने जनता को बांटा कैंसर ?

लखनऊ में फिर सामने आई पुलिस वाले की दबंगई, रिक्शा वाले को पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -