Bajaj Pulsar 125 इस शानदार वेरिएंट में हो सकती है पेश, ये है संभावित कीमत
Bajaj Pulsar 125 इस शानदार वेरिएंट में हो सकती है पेश, ये है संभावित कीमत
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Bajaj अपनी Pulsar 125 का CBS वेरिएंट जल्द लॉन्च करने जा रही है. हालांकि, कंपनी इसे कब लॉन्च करेगी इसके बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कंपनी इसे इस महीने के अंत तक लॉन्च कर सकती है. Pulsar 125 CBS की काफी सारी स्टाइलिंग इंटरनेशनल मार्केट में बिकने वाली Pulsar NS 125 के बजाए Pulsar 150 से ली जाएंगी. ऐसे में Bajaj अपनी Pulsar 125 का Neon वेरिएंट भी लॉन्च कर सकता है, जो कि स्टैंडर्ड Pulsar 125 वेरिएंट के साथ ही बेचा जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Maruti Suzuki XL6 के इंटीरियर को लेकर लीक आई सामने

माना जा रहा है कि अपकमिंग Pulsar 125 Neon को कंपनी Pulsar 150 Neon वेरिएंट के नीचे पॉजिशन करेगी और इसकी कीमत 150 से करीब 10,000 रुपये कम हो सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें Pulsar 150 Neon की कीमत हाल ही में बढ़कर 71,200 रुपये (एक्स शोरूम) हो गई है.ऐसे में अब उम्मीद कर सकते हैं कि Pulsar 125 Neon की कीमत करीब 61,200 रुपये (एक्स शोरूम) हो सकती है.

भारत में iFFalcon K31 4K हुआ लॉन्च, कीमत होगी आकर्षक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपकमिंग Pulsar 125 Neon एडिशन में मैकेनिकली स्टैंर्ड 125cc वेरिएंट वाला ही इंजन दिया जाएगा. फिलहाल इन दोनों बाइक्स के इंजन के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन माना जा रहा है Neon 125 और Pulsar 125 का पावरट्रेन हाल ही में बंद हुई Pulsar LS 135 पर बेस्ड हो सकता है, जो कि एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर मोटर है.अपकमिंग Pulsar 125 Neon एडिशन में कार्ब्यूरेटर इंजन दिया जा सकता है, लेकिन कंपनी बाद में इसमें फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी भी दे सकती है और यह इंजन BS-VI उत्सर्जन मानकों के अनुरूप भी होगा. Pulsar 125 में कई सारे पार्ट्स Pulsar 150 मॉडल्स से साझा किए जाएंगे. इसके फ्रंट में टेलिस्कॉपिक फॉर्क और रियर में गैस-चार्ज्ड ट्विन-साइडेड स्प्रिंग शॉक्स दिए जाएंगे. इसके अलावा मोटरसाइकिल के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दी जाएगी. Bajaj अपनी इस मोटरसाइकिल को ABS के बजाए CBS से लैस करेगी.

भारत में Redmi के इन स्मार्टफोन का Astro White कलर मॉडल हुआ लॉन्च

भारत में इस अमेरिकी कंपनी ने लॉन्च किया स्मार्ट टीवी, कीमत है मात्र 10,499 रु

Xiaomi Mi Power Bank 2i है बहुत शानदार, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -