MG eZS कार सिंगल चार्ज पर चलेगी 262 किमी, कीमत है बहुत कम
MG eZS कार सिंगल चार्ज पर चलेगी 262 किमी, कीमत है बहुत कम
Share:

इस साल दिंसबर में एमजी एजेडएस (MG eZS ) को  भारत में पेश किया जाएगा जो कि काफी ज्यादा शानदार इलेक्ट्रिक एसयूवी साबित होगी. फिलहाल एमजी की इस इलेक्ट्रिक एसयूवी की बुकिंग यूके में शुरू हो गई है. आइए जानते हैं कैसी है यह एसयूवी और फीचर है कितने दमदार 

Revolt RV 400 होगी पहली आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बाइक, जानिए लॉन्च डेट

कंपनी ने यूनाइटेड किंगडम में MG eZS SUV की बुकिंग शुरू कर दी है. केवल पहले एक हजार ग्राहकों को मुफ्त होम चार्जिंग पॉइंट और इंस्टॉलेशन की सुविधा दी जाएगी. गाड़ी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 21,495 पाउंड यानी कि 18.46 लाख रुपये रखी गई है. अगर सरकारी सब्सिडी को 3,500 पाउंड यानी कि 3 लाख रुपये और एमजी ईवी सब्सिडी को नहीं मानते हैं तो eZS एक्साइट की कीमत 28,495 पाउंड यानी कि 24.47 लाख रुपये है.अधिक फीचर्स और टेक्नोलॉजी से लैस एमजी ईजेडएस के स्पेशल एडिशन की कीमत 30,495 पाउंड यानी कि 26.19 लाख रुपये है और सब्सिडी के बाद इसकी कीमत 20.18 लाख रुपये तक हो जाती है. ऑल-इलेक्ट्रिक मॉडल की डिलीवरी इस सितंबर में यूके में शुरू होगी, जिन ग्राहकों को गाड़ी खरीदनी है वे 500 पाउंड जमा कर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं.

बजाज ने भारतीय बाजार में CT110 की पेश, कीमत है बहुत कम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक एसयूवी में 143 पीएस का अधिकतम पावर और 353 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता प्रदान की है. यह एसयूवी एक बार चार्ज होकर यह एसयूवी 26.5 किमी की दूरी तय कर सकती है. इस एसयूवी में 44.5 kWh लीथियम-आयन वाटर-कूल्ड बैटरी दी गई है।आईसी-एंगेज्ड रेग्युलर ZS की तुलना में इलेक्ट्रिक वर्जन में नया बैजिंग, यूनीक स्टार राइडर ग्रिल के साथ इंटीग्रेटेड चार्जिंग पोर्ट, नए डिजाइन वाले 17-इंच के एलॉय व्हील और पिमिको ब्लू कलर स्कीम है. एक्साइट और एक्सक्लूसिव दोनों वेरिएंट में ड्राइवर सहायक फीचर्स का एमजी पायलट सूट स्टेंडर्ड है. इंटीरियर की बात की जाए तो एपल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, सैटेलाइट नेविगेशन और 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. EZS को इस दिसंबर में भारत में पेश किया जाएगा और माना जा रहा है कि इस कार की एक्स शोरूम कीमत 25 लाख रुपये है.

इन स्कूटर की तुलना में Honda Activa ने हासिल की जबदस्त सेल्स

Xtreme 200R और Xtreme 200S की कीमत में हुई बढोंत्तरी, फिर भी है ग्राहकों की पहली पंसद

इलेक्ट्रिक रॉकेट बाइक खरीदे मात्र 16 हजार रू में, होगा हवा में उड़ने का अहसास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -