Hyundai Venue से मुकाबला करने, Kia की नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी मैदान में
Hyundai Venue से मुकाबला करने, Kia की नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी मैदान में
Share:

Kia की अगली आने वाली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी (कोडनेम QYI) के प्रोटोटाइप मॉडल की तस्वीरें समाने आ गई हैं। Hyundai Venue और Maruti Suzuki Vitara Brezza की कड़ी टक्कर देने वाली ये कार Kia के घरेलू बाजार साउथ कोरिया में नजर आ रही है। कंपनी इसे भारतीय बाजार में 2020 में पेश कर सकती है। फिलहाल तस्वीरों में देखा जाने वाला एक प्रोडक्शन से पहले का मॉडल है और माना जा रहा है इसे ऑटो एक्सपो 2020 में लांच किया जा सकता है। इसके बाद कंपनी इसे 2020 के दूसरी छमाही में त्योहारी सीजन पर पेश कर सकती है।

सामने आ रही इन तस्वीरो में इसके डिजाइन के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ पायी हैं, परन्तु यह Kia Seltos का छोटा वर्जन जरूर लग रहा है। किआ की नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी Hyundai Venue से थोड़ी छोटी हो सकती है। टेस्टिंग के दौरान देखी गई इस कार में स्टील व्हील्स और सिल्वर रूफ रेल्स और ORVMs दिए गए हैं। इसके साथ इस एसयूवी में पतले हेडलैंप्स, LED डेटाइम रनिंग लैंप्स और LED टेललैंप्स दिए जाएंगे। यह एसयूवी Kia के सिग्नेचर टाइगर नोज ग्रिल के साथ आएगी और इसमें टू-टोन रूफ और कस्टमाइजेशन विकल्प दिए जा सकते हैं।

पावरट्रेन विकल्प की बात की जाए तो अकमिंग किआ सेल्टॉस एसयूवी में टर्बोचार्ज्ड 1.0 लीटर GDI पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है जो हुंडई वेन्यू में मौजूद है। इसके साथ इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया जा सकता है जो सेल्टॉस में मिलता है। ये इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ही ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आते हैं। Kia QYI में टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ UVO कनेक्ट भी दिया जा सकता है।

कार की दुनिया में नया आविष्कार CNG कारो को चलाने के फायदों को नहीं जानते होंगे आप ,जाने

नयी कार खरीदने का है मन तो इन टिप्स के साथ कम खर्च में पा सकेंगे अच्छी कार, जाने

बेहतर रीसेल वैल्यू देती है ये कारे, सेकंड हैंड कार बाजार में है बढ़ी डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -