कमल हासन के पास है यह शानदार कार, करोडो में है कीमत
कमल हासन के पास है यह शानदार कार, करोडो में है कीमत
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता कमल हासन अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। 7 नवंबर, 1954 को तमिलनाडु में जन्मे कमल ने अपने 1960 में आई तमिल फिल्म Kalathur Kannamma से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर को शुरू किया था| इसके बाद एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया। आज हम आपको कमल हासन के जन्मदिन के अवसर पर उनके कार कलेक्शन के बारे में जानकारी दी हैं।

हमर H3 - इंजन और पावर की बात करें तो Hummer H3 में 6.2 लीटर वी8 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 393 Bhp की पावर जनरेट करता है। अधिक रफ्तार की बात करें तो इस एसयूवी की टॉप स्पीड 200 किमी प्रति घंटा है। हमर की कीमत करीब 80 लाख रुपये है।

रेंज रोवर इवॉक - इंजन और पावर के बारे में बात करें तो Range Rover Evoque में 2.0 लीटर इंजन दिया गया है जो कि बहुत दमदार है। कीमत के बारे में Range Rover Evoque की एक्स शोरूम कीमत करीब 50-60 लाख रुपये है।

ऑडी ए8 एल - इंजन और पावर के बारे में Audi A8 L में 3.0 लीटर का V6 डीजल इंजन दिया गया है और इसके पेट्रोल वेरिएंट में 4.2 लीटर का V8 पेट्रोल इंजन मिलता है। कीमत  Audi A8 L की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.19 करोड़ रुपये है।

वीकेंड का वार एपिसोड में होगी विशाल आदित्य सिंह की एंट्री, आएगा तूफ़ान

Asus rog phone ii फ्लिपकार्ट सेल पर उपलब्ध, जानिए कीमत

बालो में हेयर स्ट्रेटनर का करती है इस्तेमाल तो जरुरी है जानना ये जानकारी ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -