Suzuki Gixxer को खरीदने का मत चुकिए मौका, मिल रहा बेहतरीन ऑफर
Suzuki Gixxer को खरीदने का मत चुकिए मौका, मिल रहा बेहतरीन ऑफर
Share:

इस समय सुस्ती के दौर से भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री गुजर रही है. खराब बिक्री के चलते कई कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर्स की पेशकश कर रही हैं. देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी सुजुकी मोटर्स अपने अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल पर खास डिस्काउंट और ऑफर दे रही है. Suzuki Gixxer को खरीदने के बारे में प्लान कर तो यह समय आपको लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है. आगे जाने अन्य फीचर 

TVS Jupiter से TVS Zest 110 कितनी है दमदार, ये है तुलना

अगर बात करें पावर और स्पेसिफिकेशन की तो Suzuki Gixxer में 155 cc का 4 स्ट्रॉक, सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 8000 Rpm पर 14.1ps की पावर और 6000 Rpm पर 14 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इस बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है.

TVS Jupiter या Hero Pleasure Plus स्कूटर कौन है सबसे बेहतर और किफायती

इसके अलावा बात करें अन्य फीचर की तो इस बाइक में फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं और ड्यूल चैनल एबीएस दिया गया है. सस्पेंशन की बात की जाए तो फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में स्विंग आर्म, मोनो सस्पेंशन दिए गए हैं. में एलईडी हैडलैंप, एलईडी टेललाइट, फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी (FI), एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, यूरोपिय डिजाइन ट्रेंड, अल्ट्रा लाइट एंड रोबस्ट 155CC इंजन विद सेप टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स दिए गए हैं.इस बाइक की लंबाई 2,020 mm, चौड़ाई 800 mm, ऊंचाई 1,035 mm, व्हील बेस 1335 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 160 mm, सीट की ऊंचाई 795 mm, कर्ब वेट 140 किलो और 12 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है.Suzuki Gixxer के साथ खास ऑफर दिए जा रहे हैं और इस ऑफर का लाभ 1 सितंबर से 30 सितंबर तक उठाया जा सकता है. हैप्पी ओनम ऑफर सिर्फ केरल के लिए है. कंपनी ने Suzuki Gixxer की एक्स शोरूम 100,212 रु तय की गई है.

इन पावरफुल बाइकों का लुक आपको बना देगा दीवाना, ये है रिपोर्ट

अगर आपको है बाइक राइड का शौक तो, इन ऐससेरीज को रखे हमेशा साथ

जल्द ही साइकिल लवर्स को मिलेगा तोहफा, मिलेगी पेडल-असिस्टेड इलेक्ट्रिक बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -