इस शानदार गिफ्ट से रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहन को करें खुश
इस शानदार गिफ्ट से रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहन को करें खुश
Share:

देश में 15 अगस्त के दिन रक्षा बंधन का त्योहार बहुत ही धूमधाम मनाया जाएगा. राखी के अवसर पर बहन अपने भाई को राखी बांधती है और उसके बाद भाई बहन को गिफ्ट देते हैं. इस रक्षा बंधन पर आप अपनी बहन को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट कर सकते हैं. इससे आपकी बहन खुश भी हो जाएगी और पर्यावरण भी सुरक्षित रहेगा. आज के समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर पर्यावरण के लिए भी बहुत फायदेमंद हैं और जेब के लिए भी राहत देता है. इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने का खर्च पेट्रोल वाले स्कूटर को चलाने के मुकाबले काफी किफायती होता है.

बैट्री इलेक्ट्रिक मोबिलिटी इलेक्ट्रिक स्कूटर 

सेल्फ स्टार्ट वाले इस स्कूटर में एलॉय व्हील और फ्रंट में डिस्क ब्रैक दिया गया है. कीमत की बात की जाए तो BattRE Electric Mobility Electric Scooter की एक्स शोरूम कीमत करीब 63,555 रुपये है.

अथर 450 

इस स्कूटर की इलेक्ट्रिक मोटर 3.3 kW की पावर जनरेट करती है. माइलेज की बात की जाए तो दावा किया जा रहा है कि यह स्कूटर एक बार चार्ज होकर 107 किमी की दूरी तय कर सकता है. कीमत की बात की जाए तो Ather 450 की एक्स शोरूम कीमत करीब 1.28 लाख रुपये है.

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश एलआई 

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश एलआई में सेल्फ स्टार्ट, एलॉय व्हील और फ्रंट में ड्रम ब्रैक दिया गया है. कीमत की बात की जाए तो Hero Electric Flash LI की एक्स शोरूम कीमत करीब 52,974 रुपये है.

एवन अवन मोटर्स ट्रेंड ई 

सेल्फ स्टार्ट वाले इस स्कूटर में एलॉय व्हील और फ्रंट में डिस्क ब्रैक दिया गया है. कीमत की बात की जाए तो Avan Motors Trend E की एक्स शोरूम कीमत करीब 56,900 से 81,269 रुपये तक है.

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा एलआई 

सेल्फ स्टार्ट वाले इस स्कूटर में एलॉय व्हील और फ्रंट में ड्रम ब्रैक दिया गया है. कीमत की बात की जाए तो Hero Electric Optima Li की एक्स शोरूम कीमत करीब 57,900 रुपये है.

वाहन उद्योग में 13 लाख लोगों ने गंवाई नौकरी

अनुपम खेर ने पीएम को गिफ्ट की ऑटोबायोग्राफी, मोदी बोले- हम दोनों एक दूसरे से...'

ऑटो इंडस्ट्रीज में आई 19 साल की सबसे बड़ी गिरावट, ये है रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -