नई XUV500 को लेकर लीक तस्वीर आई सामने, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट
नई XUV500 को लेकर लीक तस्वीर आई सामने, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट
Share:

भारत की वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा अपनी नेक्स्ट जनरेशन XUV500 पर काम कर रही है और इस कार को टेस्टिंग के दौरान भी पहली बार देखा गया है. माना जा रहा है कंपनी इस अपडेटेड XUV500 को अगले साल ऑटो एक्स्पो के बाद लॉन्च कर सकती है. बाजार में इसका मुकाबला टाटा हैरियर और एमजी हेक्टर से होगा. नई XUV500 का कोडनेम W601 है. लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक इस गाड़ी को लेकर जानकारी सामने आई है.

Bajaj CT 100 के नए और पुराने मॉडल में क्या है फर्क, जानिए

हाल ही में सामने आई लीक तस्वीरों के अनुसार डमी हेडलाइट और टर्न सिग्नल्स के साथ दिख रही है. इसके अलावा इस एसयूवी की टेस्टिंग फिलहाल शुरुआती चरण में है तो धीरे-धीरे इसकी काफी जानकारी हमें पता चलेंगी. मौजूदा मॉडल के मुकाबले इसमें बड़ी ग्रिल देखने को मिलेंगी, पीछे और सामने से यह पहले के मुकाबले थोड़ी ऊंची भी होगी. रियर में नए डिजाइन का टेल गेल और रूफ स्पॉयलर दिया जाएगा. इसके अलावा इसमें थोड़ी स्लोपिंग रूफ भी दी जाएगी। फिलहाल नए मॉडल की टेस्टिंग स्टील व्हील के साथ देखी गई है और लीक हुई तस्वीरों में XUV500 का इंटीरियर पूरी तरह से कवर देखा गया है. माना जा रहा है कंपनी इसमें नया इंटीरियर और नया डिजाइन किया गया स्टीयरिंग व्हील भी देगी.

Bajaj Dominar 400 इन दो पावरफुल बाइक से कितनी है दमदार, जानिए तुलना

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार XUV500 में 2.2 लीटर का डीजल इंजन दिया जाएगा, जो काफी पावरफुल है. यह इंजन 180 bhp की पावर देगा और BS6 के अनुरूप होगा. इसके अलावा इंजन 6-स्पीड मैनुअल और टॉर्क-कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएगा. फिलहाल XUV500 2WD और AWD वर्जन में उपलब्ध है और नई XUV500 में भी यही दिया जा सकता है.

ऑटो सेक्टर में छाई हुई है मंदी लेकिन,Ducati Multistrada ने बेची 1 लाख यूनिट्स

TVS Scooty Pep+ का नया अवतार आया सामने, ये है अन्य खासियत

Pulsar NS160 के अलावा Apache RTR 160 और Honda 160R कितनी है खास, ये है तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -