3 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लांच हुआ Lava A5 , कीमत कर देगी हैरान
3 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लांच हुआ Lava A5 , कीमत कर देगी हैरान
Share:

फोन निर्माता कंपनी Lava ने भारतीय मार्केट में फीचर फोन पेश कर दिया है। इसका नाम Lava A5 है। यह एक फीचर फोन है। इस फोन की सबसे बड़ी USP Super Ultra Tone Technology है। यह तकनीक उपभोक्ता की बातचीत को निजी रखने में मदद करती है। फीचर फोन होने की वजह से यह उपभोक्ता के लिए पॉकेट फ्रेंडली कीमत में आता है। बड़े-बुजुर्गों सहित ये फोन उन उपभोक्ता के लिए भी एक अच्छा विकल्प है जो बड़े स्मार्टफोन के साथ एक छोटा फोन भी रखना सही समझते है।

Lava A5 की कीमत और उपलब्धता: इस फोन की कीमत 1,399 रुपये है। इसे रोज गोल्ड और सिल्वर ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। इस फोन के साथ एक साल की मैन्यूफैक्चरर गारंटी भी दी जा रही है। इसके साथ ही 6 महीने की एसेसरी रिप्लेसमेंट गारंटी दी जा रही है। इसके लिए आप देश के किसी भी Lava सर्विस सेंटर पर जा सकते हैं।

Lava A5 के फीचर्स: इसमें 2.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो QVGA रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसे पॉलिकार्नेट बॉडी से बनाया गया है। यह इसे प्रीमियम लुक देता है। यह फोन में ड्यूल-सिम सपोर्ट दिया गया है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज को 32 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के तहत बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 1000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो सिंगल चार्ज में 3 दिन तक चल सकती है।

बेसिक फोटोग्राफी के लिए इसमें VGA प्राइमरी कैमरा दिया हुआ है जिसमें जूमिंग क्षमता मौजूद है। इसके कैमरा से वीडियो रिकॉर्डिंग भी दी जा सकती है। अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इसमें फ्लैशलाइट, वायरलेस एफएम रेडियो, 3.5mm ऑडियो जैक, MP3 सपोर्ट और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसें Super Ultra Tone Technology के साथ लांच किया गया है। यह कॉल्स के दौरान क्लियर साउंड देने में सक्षम है। यह साउंड लीकेज को नजरअंदाज करता है। इसमें 22 भाषा का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन में उपभोक्ता को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगु, गुजराती और पंजाबी भाषा में टाइप कर सकते है। 

व्हाट्सएप के बाद अब टेलीग्राम पर पड़ी हैकेर्स की नज़र, यूजर्स रहे सावधान

Samsung Galaxy A91 : जल्द होने वाला है भारत में लांच, इन फीचर्स से है लैस

आप भी करते है इंटरनेट का इस्तेमाल, तो ध्यान रखे ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -