HP Spectre x360 भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स
HP Spectre x360 भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स
Share:

HP ने भारतीय बाजार में अपना नया प्रीमियम लैपटॉप HP Spectre x360 लॉन्च कर दिया है, इसकी शुरुआती कीमत 99,990 रुपये है. HP Spectre x360 कंपनी का पहला लैपटॉप है जिसमें 4K OLED 13 इंच डिस्प्ले मिल रहा है. जिसके साथ ही यह दुनिया का पहला सबसे छोटा कन्वर्टिबल लैपटॉप है. प्रीमियम लुक के साथ आने वाले इस डिवाइस की शुरुआती कीमत 99,990 रुपये है. जंहा इसे देशभर में सभी HP World स्टोर्स के अलावा HP के ऑनलाइन स्टोर, Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है. 

HP Spectre x360 के फीचर्स: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि HP Spectre x360 लैपटॉप की खासियत इसमें दिया गया वेबकैम बटन है और यूजर्स केवल बटन क्लिक करके वेबकैम को ऑन कर सकते हैं. आमतौर पर लैपटॉप में वेबकैम के लिए अलग से बटन नहीं होता. डिवाइस में एलईडी के साथ माइक बटन भी दिया गया है. अन्य फीचर्स के तौर पर Windows Hello के साथ IR camera और फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध है. 

HP Spectre x360 लैपटॉप में True Black HDR के साथ 13 इंच का 4K OLED डिस्प्ले ​दिया गया है. इसमें यूएसबी पोर्ट उपलब्ध है. यह लैपटॉप 10th gen Intel Core प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें Iris Plus ग्राफिक्स कार्ड की सुविधा दी गई है. यह कंपनी का कन​वर्टिबल लैपटॉप है जिसे यूजर्स अपनी सुविधानुसार किसी भी तरह उपयोग कर सकते हैं. आप इसे लैपटॉप और नोटबुक दोनों तरह से उपयोग कर सकेंगे.   

HP Spectre x360 लैपटॉप में 60 Wh Li-ion polymer बैटरी दी गई है जो कि 22 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है. इसमें 65W USB Type-C एडप्टर उपलब्ध है. लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 4x4 Gigabit LTE कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है. वहीं डिवाइस में 512GB SSD और 8GB LPDDR4-3200 SDRAM मौजूद है. जिसके साथ ही इसमें फुलएचडी ब्राइटडव्यू माइक्रो ऐज WLED-backlit मल्टीटच दिया गया है. इसके अलावा अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें HP Audio Boost 2.0 और एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर उपलब्ध हैं.

BSNL दे रहा है 1095 gb डाटा के साथ कालिंग, जल्द करे रिचार्ज

Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन उम्मीद से ज्यादा रहा हिट, 10 लाख यूनिट्स हुई सेल

Mi Super Sale की समयसीमा बढ़ी, 5000 रु के फ्लैट डिस्काउंट का उठाए लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -