यौन शोषण पर किया इस अभिनेत्री ने बड़ा खुलासा
यौन शोषण पर किया इस अभिनेत्री ने बड़ा खुलासा
Share:

बचपन में मोटी कहकर चिढ़ाने से लेकर 20 साल की उम्र में यौन उत्पीड़न का सामना करने तक...विद्या बालन ने अपने हाल ही के लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलकर बोला.

'मोटी' कहने पर...
"किसी को मोटी कहना  मेरे लिए एक दुःख की बात नहीं है लेकिन मुझे यह पसंद नहीं है, जब लोग मेरे शरीर पर टिप्पणी करते हैं. क्योंकि अगर मैं आपके दिमाग के बारे में बात करू तो...दिमाग कही बिकता नहीं है, इसलिए हम इस बारे में बात ही नहीं करते हैं. किसी की उपस्थिति पर टिप्पणी करने का हमें कोई अधिकार नहीं है. महिला के रूप में, जब आप सफल होते हैं, तो इस तरीके से यह आपको नीचे खींचने लगते हैं. और मैं यह अध्किइंकार किसी को भी नहीं देना चाहती."


20 वर्ष की आयु में यौन उत्पीड़न का सामना करने पर...
"मैं अपने पिता के साथ एक टीवी शो के लिए एक ऑडिशन के लिए गयी थी. कास्टिंग डायरेक्टर मेरी छाती को देख रहा था. इसलिए मैंने उनसे पूछा, 'क्या देख रहे हो?' वह हक्का बक्का रह गया. मुझे उस टीवी शो में काम करने का मौका तो मिला, लेकिन उसने इसे स्वीकार नहीं किया."


'खान्स' के साथ काम करने पर...
"कभी ऐसी कोई फिल्म नहीं थी, जहां दोनों खान और हम में उचित भूमिका होती थी. मुझे कभी भी खान के साथ कोई ऑफर नहीं मिला, जहां मैं काम कर सकूँ."


उनके फैशन सेंस पर...
"मैं सोच रही थी, 'लोग मेरी इतनी आलोचना क्यों करते हैं' और 'यह दुनिया एक बुरी जगह है' और ये सब. परन्तु जिस किसी भी चीज को मैं चाहती हूँ वह चीज़ें बदल जाती हैं. और जब आप खुद के फेवरेट बन जाते हो, खुद को पसंद करने लग जाते हो, तो आपको यह फाटक नज़र आता है कि आप हर किसी के लिए भी अच्छे बन गए हो. मुझे साड़ी पहनना अच्छा लगता है."


शादी के बाद फिल्में मिलने पर...
"मेरी शादी के बाद मुझे फिल्मों में काम तो मिल रहा था लेकिन मैंने ज्यादा फिल्में नहीं की." इसके अलावा, बातें बदल रही हैं, एक महिला का जीवन शादी होने के बाद या या माँ बनने के बाद खत्म नहीं होता है. अभिनेत्रियों की करियर लाइफ भी सीमित होती जा रही है. मेरी उम्र की तमाम अभिनेत्रियां हैं, जिन्हें अभी भी काम मिल रहा है और वो कर रही है. मुझे खुद पर इतना विश्वास है कि मेरे लिए हर उम्र में काम होगा."


वर्तमान पीढ़ी से उनके फेवरेट एक्टर्स पर...
"मुझे आलिया भट्ट बहुत पसंद है. साथ ही साथ वरुण और रणवीर सिंह भी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऋचा का चढ़ा पारा

जावेद जाफरी का आज जन्मदिन

कपिल शर्मा ने कराया लाखों का नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -