अपनी क्यूनेस से पानी में आग लगाती नजर आई गोपी बहू
अपनी क्यूनेस से पानी में आग लगाती नजर आई गोपी बहू
Share:

टीवी के मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' के जरिये घर-घर में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य इन सुर्खियों में है. देवोलीना को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द ही खतरों के खिलाड़ी के सीजन 9 में नजर आने वाली है. इन दिनों देवोलिना छोटे परदे से दूर छुट्टियां एन्जॉय कर रही है जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है.

इन तस्वीरों में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलिना बेहद हॉट लग रही है. वह पानी के बीचो बीच खड़ी हुई है जिसमे उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है. बता दे कि देवोलिना ने टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. ये शो अपने शुरूआती दिनों से लेकर आखिरी दिनों तक दर्शको का पसंदीदा शो बना रहा है. ये शो दो बहनो की कहानी पर आधारित था. देवोलीना भट्टाचार्य टीवी की एक ऐसी अभिनेत्री है जो सबसे ज्यादा फ़ीस वसूलती है.

देवोलिना पहली बार "डांस इंडिया डांस सीजन 2" में नजर आई इसके बाद वह टीवी सीरियल 'सावरे सबके सपने प्रीतो' में नजर आई. इस शो में उन्होंने बानी नाम की लड़की का किरदार निभाया था. बता दे कि साथ निभाना साथिया से अभिनेत्री जिया मानिक के चले जाने के बाद देवोलिन को लिया गया और इस शो से वह रातो रात स्टार बन गई और आज वह घर घर में जानी जाती है.

ये भी पढ़े

हॉट पोज देती नजर आई 'नागिन 3' की नागिन

इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार

करिश्मा ने फिर बिखेरा अपनी हॉटनेस का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -