अधिक चौड़े माथे के लिए अपना सकते हैं ये हेयर स्टाइल, कर देगा कवर
अधिक चौड़े माथे के लिए अपना सकते हैं ये हेयर स्टाइल, कर देगा कवर
Share:

हर चेहरे के शेप के अनुसार अलग अलग हेयर स्टाइल होता है जिसे अपना कर आप अपने लुक को बेहतर बना सकते हैं. चौड़े माथे और हल्के बालों के कारण चेहरा उम्र से पहले ही अधिक मैच्योर लगने लगता है. किसी फंक्शन या वेडिंग में जाना है तो आपको किसी खास हेयर स्टाइल की जरूरत होती है. अगर आपको अपने चेहरे के अनुसार हेयर स्टाइल समझ में नहीं अत तो आपको बता दें कुछ लेटेस्ट हेयर स्टाइल जिन्हें आप भी अपना सकते हैं. 

*साइड बैंग्स
फ्रंट स्ट्रेट फ्रिंज को जब हम तिरछी मांग से सेट करते हैं तो इसे साइड बैंग्स हेयरस्टाइल कहा जाता है. इससे बाल आंखों पर नहीं आते और माथा भी कवर रहता हैं. 

 * स्ट्रेट फ्रिंज हेयरकट
यंग लड़कियों में यह हेयरकट काफी पॉपुलर हैं जिसमें माथे के फ्रंट में फ्रिंज लड़कते होते हैं. इससे एक तो आपका चौड़ा माथा कवर हो जाएगा दूसरा फेस भी भरा-भरा लगेंगा.  

* मेस्सी बॉब 
अगर आपके बाल हल्के व माथा चौड़ा है तो बॉब कट करवाएं लेकिन इन्हें शॉर्ट फ्रिंज के साथ ट्राई करें. इससे एक तो आपके बाल घने व दूसरा माथा भी कम चौड़ा दिखाई देगा. 

* मेस्सी ब्लंट कट
इसमें ढ़ेर सारे छोटे फ्रिंज के साथ ब्लंट कट दिए जाते है. इसे सेट करना जितना आसान है उतना ही मैच्योर लुक को छिपाने में कारगर हैं. 

* शोल्डर लेंथ वेव्स  
आप शोल्डर लेंथ वेव्स भी डलवा सकती है. ध्यान रखें कि वेव्स शोल्डर लेंथ हेयर पर ही अच्छे लगते है. लंबे बालों में वेव्स अच्छे से दिखाई नहीं देते. इससे आपका माथा भी कवर रहेगा और स्टाइलिश लुक भी मिलेगा. 

* शॉर्ट कर्ली हेयर
अगर आप साइड मांग निकालती है तो शॉर्ट कर्ली हेयरस्टाइल ट्राई करें. क्योंकि शॉर्ट हेयर कर्ल को एडजेस्ट करके आप मौथे को कवर कर सकती है. 

* बॉब कट हेयर
यह आपके लिए बेस्ट हेयरस्टाइल है जो आपके चौड़े माथे को कवर करके चेहरे की लुक बदल देगा. 

* कैजुअल फ्रंट फ्लिक्स 
अगर आप लंबे बालों से ज्यादा बॉय कट पसंद करती है तो कैजुअल फ्रंट फ्लिक्स हेयरकट ट्राई करें. यह आपको यूनिक और डिफरैंट लुक देगा.

इन हेयर स्टाइल्स में क्यूट दिख सकती हैं आपकी बच्ची

जान लें बोटॉक्‍स ट्रीटमेंट से जुड़ी 5 बातें, जिन्हें आप मान लेते हैं सच

ड्राई स्किन के लिए यूज़ करें स्ट्रॉबेरी, मिलेंगे ये फायदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -