इन खूबसूरत माथापट्टी से आप पा सकती है एक कम्पलीट ब्राइडल लुक
इन खूबसूरत माथापट्टी से आप पा सकती है एक कम्पलीट ब्राइडल लुक
Share:

भारतीय शादियों में ज्वेलरी यानि गहनों का बहुत महत्व होता है, खासकर एक दुल्हन के लिएए बहुत जरुरी होते हैं जिससे उनका लुक खूबसूरत बना रहता है. ज्वेलरी के बिना किसी भी दुल्हन का श्रृंगार पूरा नहीं होता है. वैसे तो ज्वेलरी में नेकलेस, नथ, इयररिंग्स सभी चीजें बहुत जरूरी होती हैं. इसके अलावा मांगटीका का अपना एक अलग महत्व होता है जिसे आप माथा पट्टी भी कहते हैं इसका भी अहम रोल होता है. माथापट्टी मांगटीका बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं. ये आपको एक डिफरेंट और ग्रेसफुल लुक दे सकते हैं. आज हम आपको कुछ माथापट्टी मांगटीका के डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं. 

* अगर आप अपने लुक को खूबसूरत बनाना चाहते हैं, तो पेन्डेन्ट स्टाइल माथापट्टी मांगटीका कैरी करें. ये ना ज्यादा हल्की होती है और ना ज्यादा भारी. यह पहनने में काफी आसान होती है, और आप इसे पहनकर एक बहुत ही खूबसूरत लुक पा सकती हैं. इसे आप अपने वेस्टर्न लुक के साथ भी कैरी कर सकती हैं. 

* क्लासी लुक पाने के लिए मल्टी लेयर्ड माथापट्टी मांगटीका स्टाइल कैरी करें. ये आपके ब्राइड लुक को ग्रेसफुल बनाते हैं. 

* प्रिंसेस  लुक पाने के लिए आप टियारा स्टाइल माथापट्टी मांगटीका कैरी कर सकती हैं. आप इसे अपने वेस्टर्न लुक के साथ भी ट्राई कर सकती हैं. 

* अगर आप राजस्थानी दुल्हन बनने जा रही हैं, तो अपने माथे पर बुर्ला माथापट्टी मांगटीका कैरी करें. यह आपके ब्राइडल लुक को डिफरेंट बना सकता है. 

* अगर आप हैवी लुक पाना चाहती हैं तो सिंधी ट्रेडिशनल माथापट्टी मांगटीका कैरी करें. यह आप के लुक को डिफरेंट और यूनिक लुक दे सकती है.

फैशन बनता जा रहा है चश्मों का इस्तेमाल, ये होते हैं फायदे

इन ड्रेसेस से मिलेगा आपको एक परफेक्ट ऑफिस लुक

साड़ी में अपनाना है नया लुक तो अपनाये गाउन पैटर्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -