स्टेज शो के दौरान लड़की को गले लगाकर फूट-फूटकर रो पड़े 'कल्लू'

स्टेज शो के दौरान लड़की को गले लगाकर फूट-फूटकर रो पड़े 'कल्लू'

इन दिनों तो भोजपुरी फिल्मे और उनके गानों की भी खूब चर्चाए होती रहती हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी कल्लू की फिल्मों के ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं तो कभी उनके म्यूजिक एल्बम. कल्लू हमेशा ही अपनी शानदार कलाकारी के जरिये सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने ही रहते हैं.

आज हम आपके लिए कल्लू का एक ऐसा वीडियो लाए हैं जिसमे वो एक लड़की को पकड़कर रोते हुए नजर आ रहे हैं. जी हाँ... इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कल्लू एक लड़की को पकड़कर फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रहे हैं. अब आप भी अगर ऐसा सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो कल्लू इतना रो रहे है तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं कि कल्लू असल में नहीं रो रहे बल्कि ये उनके इस परफॉरमेंस का ही एक हिस्सा हैं.

जी हाँ.. जो इमोशनल सॉन्ग कल्लू गा रहे हैं उसमे उन्हें एक लड़की से गले लगकर रोने का सीन क्रिएट करना था. कल्लू ने साल 2017 के अक्टूबर में ये स्टेज शो किया था लेकिन उनका ये वीडियो अब तक वायरल ही हो रहा हैं. अब तक इस वीडियो को 23 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. आप भी देखिये कल्लू का ये इमोशनल सॉन्ग.

Cannes 2018 : रेड कारपेट पर डैशिंग लुक में नजर आए रजनीकांत के दामाद

जेट एयरवेज से मात्र 967 रुपए में करें हवाई यात्रा

रितेश पांडेय के इस गाने को 7 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App