दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है 'गैंगस्टर दुल्हनिया'

Aug 27 2018 02:49 PM
दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है 'गैंगस्टर दुल्हनिया'

नारी सशक्तिकरण पर बनी फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया बीते दिनों बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज होते ही मल्टीप्लेक्स के साथ साथ सिंगल स्क्रील पर भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है. यह फिल्म बिहार और झारखंड में 50 स्क्रीन पर रिलीज हुई है और रांची के आई लेक्स और जमशेदपुर के पीजेपी सिने पोलिस में भी फिल्म धमाल मचा रही है. पीजेपी सिनेपोलिस के विपिन कुमार और अरुण कुमार के मुताबिक, यह पहला मौका है जब कोई भोजपुरी फिल्म यहां दिखाई जा रही है.  

अचानक से बदल गए खेसारी, भैंस चराने के बाद चार-चार अभिनेत्रियों संग फ़रमाया इश्क

दोनों ही मल्टीप्लेक्स में फिल्म के सारे टिकट बुक माई शो द्वारा ऑन लाइन बुक हो गए थे. पहले शो के लगभग सारे टिकट ऑनलाइन ही बिक चुके थे. अब भी ऐसी ही स्थिति के रहने की संभावना व्यक्त की जा रही हैं. सिनेमा हॉल में भारी संख्या में महिलाओं की भी मौजूदगी नजर आ रही है. फिल्म को लेकर हर वर्ग के लोगों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. इसका असर भी बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिल रहा है. 

PM मोदी भी देखेंगे ‘यादव पान भंडार’, मनोज तिवारी से है खास कनेक्शन

फिल्म के क्रेज को देखते हुए निधि झा और गौरव झा का कैरियर भी फिल्म जगत में काफी ऊपर आने की संभावना है. बता दें कि 'गैंगस्टर दुल्हनिया’ का निर्माण जीआर 8 फिल्म्स के बैनर तले कुमार विवेक द्वारा किया गया है. वहीं फिल्म के निर्देशक हैं सौरभ सुमन झा. फिल्म की कहानी एक युवती के सामान्य लड़की से गैंगस्टर बनने तक की हैं. 

यह भी पढ़ें...

'नजर' में कातिलाना 'डायन' लग रही है मोनालिसा

दबंग रोल में नजर आएंगे खेसारी, इस दिन आ रहा है फिल्म का ट्रेलर

खेसारीलाल से बोली प्रियंका, 'मरद अभी बाचा बा'

?