नए साल पर बदली-बदली नजर आई TRP लिस्ट, देखकर नहीं होगा यकीन
नए साल पर बदली-बदली नजर आई TRP लिस्ट, देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

हाल ही में BARC इंडिया की 51वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई हैं। जी दरअसल इस बार टीआरपी लिस्ट में बड़ा उलट फेर देखने को मिला है जो आप देख सकते हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इस हफ्ते सलमान खान के वीकेंड का वार की टीआरपी 1।6 है तो पूरे हफ्ते की बिग बॉस की टीआरपी 1।4 आई है। वहीं कौन बनेगा करोड़पति और द कपिल शर्मा शो जैसे रियलिटी शो इस हफ्ते भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाए। आइए अब देखते हैं इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट।

टीआरपी लिस्ट-

अनुपमा- स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'अनुपमा' ने इस बार TRP लिस्ट में फिर से बाजी मार ली है। जी दरअसल इसे 3।5 रेटिंग्स मिली है। ऐसे में इस बार टीआरपी में इसे फिर से 1 नम्बर मिला है। शो के बारे में बात करें तो इस समय शो में अनुपमा और वनराज अपने बेटे साहिल को लेकर परेशान हैं। जी दरअसल साहिल ने किंजल से शादी की है और अब किंजल की मां अनुपमा के घर की हर बात में अपनी राय दे रही है। वैसे पहले से शो की टीआरपी 0।1 पॉइंट से गिर गई है।

कुंडली भाग्य / इमली - ज़ी टीवी का शो कुंडली भाग्य नंबर दो पर है। वैसे इस बार अपना दूसरा स्थान कुंडली भाग्य को स्टार प्लस के शो ‘इमली’ के साथ बांटना पड़ा है। हुआ यूँ कि कुंडली भाग्य को मिली है 2।9 रेटिंग वहीं इमली को भी इतनी ही रेटिंग मिली है। इस वजह से यह दोनों ही शो दूसरे नम्बर पर बने हुए हैं।

गुम है किसी के प्यार में - यह शो भी इन दिनों अपने ट्विस्ट और टर्न के चलते सुर्ख़ियों में है। बीते हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी स्टार प्लस का शो 'गुम है किसी के प्यार में' 2।7 के टीआरपी पर बना हुआ है। पहले यह चौथे पायदान पर रहता था लेकिन इस बार इस शो ने तीसरे पायदान पर अपनी जगह बना डाली है। वैसे इन दिनों शो में सई और विराट की शादी हो चुकी है और वो उसे लेकर अपने घर आ चुके हैं। ऐसे में विराट के इस फैसले से घरवाले नाराज हैं और विराट की एक्स पाखी भी इस फैसले से काफी हैरान है।

कुमकुम भाग्य - यह शो भी टीआरपी लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब हो गया है। इस बार 2।5 रेटिंग के साथ इस शो ने पाचवें स्थान से चौथे स्थान पर छलांग लगाई है। आपको याद हो तो बीते कुछ हफ्ते से इसकी टीआरपी में 0।1 की गिरावट आई है। अब बात करें शो की तो इसमें इस समय सगाई का ड्रामा और प्राची रणबीर की जुदाई का ट्रैक चल रहा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा - सोनी सब का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस हफ्ते भी टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है। वैसे पिछले हफ्ते से इस हफ्ते इस सीरियल की टीआरपी रेटिंग में 0।2 की गिरावट आई है और इस हफ्ते यह आखिरी में आ गया है।

अंतर-धार्मिक विवाह विवादों में घिरा उत्तर प्रदेश

हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गडोट ने शाहीन बाग की दादी को बताया वंडर वुमन, फोटो साझा कर कही ये बात

'शोना-शोना' पर क्यूट एक्सप्रेशन देते नजर आईं बबिता जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -