अपनी इस भूमिका के लिए जाने जाते है सूर्य प्रकाश
अपनी इस भूमिका के लिए जाने जाते है सूर्य प्रकाश
Share:

सूर्यकांतम की मृत्यु हुए लगभग 25 वर्ष हो गए। उनकी लोकप्रिय फिल्में लगभग 50 वर्षों तक आईं। फिर भी तेलुगु लोगों ने उनके नाम को उनके प्रभाव में नहीं भुलाया। मैंने इसे बंद नहीं किया। यह पुरुष संसार है। वह धड़कता है, डांटता है और फैसला करता है कि वह उसे पसंद नहीं करता है। लेकिन महिला ने नहीं किया। उसका गुस्सा, उसका गुस्सा, बेबसी और असंतोष सभी को दूसरों को चुकाना है। यह मुंह को हथियार बनाता है। यह एक व्यक्तित्व विशेषता है। मन की मानसिक स्थिति। इस स्थिति में वे दूर नहीं जाते हैं। जब तक वे वहां हैं, सूर्यकांथम नाम लोगों के बीच फीका नहीं होगा। क्योंकि वह भूमिका के लिए जाने जाते है।

गुंडम्मा कथा की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। लेखक डीवी नरसाराजू सावित्री की बेटी सावित्री को कहानी के अनुसार कार्य करना चाहिए। नरसाराजू ने पूछा, 'क्या आप उन दृश्यों को देखना चाहते हैं जो गुंडम्मा गालिता को स्थापित करते हैं?' सूरज गुंडम्मा कर रहा है। सूर्यकांतम गायली है। फिर से क्यों स्थापित करें? चक्रपाणि ने कहा। फिल्म में गुंडम्मा सावित्री को चोट पहुँचाने वाले दृश्य नहीं हैं। लेकिन दर्शकों को लगता है कि वह सावित्री को चोट पहुँचा रही है। 

'शांति निवासम' में सूर्यकांत चाचा की तरह काम कर रहे हैं। बेटे का बेटा कांता राव, बहू देविका के कमरे में नहीं था। बाला सरस्वती, जो कि बेटी की बेटी है, को अटारी में नहीं भेजा जाता है, लेकिन दामाद रेलंगी को जला देता है। रिलंगी का नाम नरसिम्हा है। लेकिन इसे बीफ शेर कहना अपमानजनक है। रिलंगी, चाचा, चित्तौड़ नगैया के पास गए और कहा, 'देखो, मैडम। आंटी कहती हैं मैं बीफ शेर हूं। नागय्या ने आकाश की ओर देखा और विभूति से कहा'' सब कुछ भगवान की लीला है। आप मुझे क्या बताते हैं, मेरा बेटा? सूर्यकांथम घर पर है और पति वास्तव में चित्तौड़ नागायाह है।

टॉलीवुड के महानायक चिरंजीवी ने इस महोत्सव पर केरल की बेटियों को बधाईयां

कई भाषाओ में लैला ने अपने अभिनय से जीता लोगों का दिल

टालीवुड की आने वाली फिल्म "Aaranya" का पोस्टर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -