दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार की आखिरी तीन फिल्में ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार

 

यहां प्रशंसकों के लिए तीन अगली लाइनअप हैं, ये हैं 'मैन ऑफ द मैच,' 'वन कट टू कट' और 'फैमिली पैक' दुनिया भर के प्राइम सदस्यों के लिए विशेष रूप से पेश किए जाएंगे।

तीन फिल्मों की घोषणा दिवंगत अभिनेता और फिल्म निर्माता के शिल्प और विरासत के लिए एक श्रद्धांजलि है, जिनके सिनेमा में योगदान यह सुनिश्चित करेगा कि उनका नाम सभी रचनात्मक चर्चाओं में याद किया जाए। फिल्मों का यह संग्रह, जिसमें जाने-माने कन्नड़ कलाकार हैं, प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 अन्य देशों और क्षेत्रों में डेब्यू करेंगे।

मानवीय भावनाओं और सामाजिक कठिनाइयों का एक आधुनिक प्रतिबिंब 'मैन ऑफ द मैच' के कलाकारों में अथर्व प्रकाश, के. जयराम, धर्मन्ना कदुर और नटराज शामिल हैं। पागल कॉमेडी 'वन कट टू कट' एक दिन की कहानी बताती है जब सब कुछ गलत हो गया था। दानिश सैत, प्रकाश बेलावडी, और संयुक्ता हॉर्नड कलाकारों में से हैं। रोमांटिक कॉमेडी 'फैमिली पैक' में लिकिथ शेट्टी और अमृता अयंगर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

प्राइम वीडियो के बयान में यह भी कहा गया है कि पुनीत राजकुमार की पांच सबसे यादगार प्रोडक्शंस - 'लॉ', 'फ्रेंच बिरयानी', 'कवलुदरी', 'मायाबाजार' और 'युवरत्ना' - एक महीने के लिए मुफ्त देखने के लिए उपलब्ध होंगी, जिसकी शुरुआत आज से होगी। 

बालकृष्ण स्टारर अखंड ने सिनेमाघरों में पूरे किए 50 दिन

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क्स ने राणा दग्गुबाती के साथ WWE सुपरस्टार्स की शुरूआत की

वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची यह एक्ट्रेस, शेयर किया वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -