स्वर्गीय अभिनेता एलन के द्वारा लिखी गई डायरी 21 में होगी रिलीज़

By Emmanuel
Nov 24 2020 01:00 PM
स्वर्गीय अभिनेता एलन के द्वारा लिखी गई डायरी 21 में होगी रिलीज़

दिवंगत अभिनेता की निजी डायरी एलन रिकमैनके लिए जाना जाता है “हैरी पॉटर” फिल्म फ्रेंचाइजी, “डाई हार्ड” और “लव, एक्चुअली”, 2022 के अंत में एक पुस्तक के रूप में प्रकाशित होगी। द गार्जियन के अनुसार, रिकमैन के जीवन और करियर के 25 से अधिक वर्षों में फैली 27 हस्तलिखित डायरियों को एक ही पुस्तक में संपादित किया जाएगा। लोकप्रिय फिल्म और स्टेज अभिनेता, जिसे “हैरी पॉटर” श्रृंखला में प्रोफेसर सेवरस स्नेप के किरदार के लिए जाना जाता है, ने अभिनय से लेकर पत्रिकाओं में अंतर्दृष्टि और राजनीति पर अपने विचारों तक सब कुछ लिखा। रिकमैन, जिनकी कैंसर के साथ लड़ाई के बाद 69 वर्ष की आयु में 2016 में मृत्यु हो गई, ने 1990 के दशक की शुरुआत में उन्हें प्रकाशित करने के इरादे से ये डायरी लिखना शुरू किया।

प्रकाशक कैनॉन्गेट ने पुस्तक के अधिकार हासिल कर लिए हैं, जिसका शीर्षक “द डायरीज ऑफ एलन रिकमैन” है। यह स्कॉटिश रिव्यू ऑफ बुक्स के संपादक एलन टेलर द्वारा संपादित किया जाएगा, जिन्होंने बीट्रीक्स पॉटर, डोरोथी वर्ड्सवर्थ, जॉन फॉल्स और अधिक से देहाती पत्रकार का एक संग्रह “द कंट्री डायरीज़” भी एक साथ रखा है। रिकमैन की पत्नी रीमा हॉर्टन ने कहा कि वह पुस्तक की प्रतीक्षा कर रही है। “मुझे खुशी है कि केनॉन्ग एलन की डायरी प्रकाशित कर रहा है और एलन टेलर की तुलना में संपादक की बेहतर नियुक्ति की कामना नहीं कर सकता है। डायरी में न केवल एलन रिकमैन अभिनेता, बल्कि वास्तविक एलन – उनकी हास्य की भावना, उनकी तीक्ष्ण अवलोकन, उनकी शिल्प कौशल और कला के प्रति समर्पण को प्रकट करता है, ”हॉर्टन ने कहा।

टेलर ने कहा कि रिकमैन की डायरी “किस्सा, अविवेकपूर्ण, मजाकिया, गपशप और पूरी तरह स्पष्टवादी” थी। उन्होंने कहा, “वे पढ़ने को अनिवार्य बनाते हैं और एक उल्लेखनीय अभिनेता के दैनिक जीवन में एक असीम अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं, जो अमेरिका में उतना ही प्रिय था जितना कि वह निश्चित रूप से यूके में था।” रिकमैन, जिसकी विशिष्ट आवाज अभी भी प्रशंसकों के कानों में बजती है, एक शौकीन थिएटर-गोअर था, जिसने उन नाटकों की समीक्षा की जिसमें उन्होंने भाग लिया और “हैरी पॉटर” के सेट से पर्दे के पीछे की कहानियों को साझा किया, जो वह एक दशक के लिए था। 2001 और 2011 के बीच।

उनका करियर रॉयल शेक्सपियर कंपनी में पहले ही “लेस लेसियासन डेंजरस” में वेलमॉन्ट जैसे प्रदर्शनों के साथ और हंस ग्रुबर के रूप में फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया, जब वे ब्रूस विलिस के साथ “डाई हार्ड” में थे, जब उन्होंने पत्रिकाओं की शुरुआत की।उनकी अन्य नकारात्मक भूमिकाओं में 1991 के “रॉबिन हुड: प्रिंस ऑफ थीव्स” में नॉटिंघम के शेरिफ और साथ ही 1995 की एचबीओ फिल्म में एक भयानक रासपुतिन शामिल हैं। उनकी अन्य उल्लेखनीय भूमिकाओं में “ट्रूली, मैडली, डीपली”, “सेंस एंड सेंसिबिलिटी” और “द सोंग ऑफ लंच” शामिल हैं।रिकमैन ने अपने निर्देशन की शुरुआत “द विंटर गेस्ट” में अपनी “सेंस एंड सेंसिबिलिटी” स्टार एम्मा थॉम्पसन के साथ की। उन्होंने 2015 के “ए लिटिल कैओस” में फिल्म के दूसरे स्टार केट विंसलेट के साथ भी पुनर्मिलन किया।

किम कार्दशियन ने कानई वेस्ट के 'खोया' गीत का बताया मूल आधार

जेनिफर ने 2014 के ग्रैमी प्रदर्शन से बेयॉन्से के सिज़लिंग प्रदर्शन को किया कॉपी

टेलर स्विफ्ट ने 2020 के अमेरिकी संगीत पुरस्कारों में जीता शीर्ष पुरस्कार