पद्मिनी कोल्हापुरी की वापसी से बहुत खुश हैं लता मंगेशकर, कहा- 'आशीर्वाद देती हूं...'
पद्मिनी कोल्हापुरी की वापसी से बहुत खुश हैं लता मंगेशकर, कहा- 'आशीर्वाद देती हूं...'
Share:

80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस और श्रद्धा कपूर की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी को लोग खूब पसंद करते हैं और वह एक लंबे अरसे के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए तैयार हैं. ऐसे में फिल्म 'पानीपत' में पदि्मनी गोपिका बाई का रोल निभा रही हैं जो फैंस को खूब पसंद आने वाला है. ऐसे में बीते दिनों ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमें पदि्मनी की झलक दिखाई दी थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. ऐसे में हाल ही में लता मंगेशकर ने पद्मिनी कोल्हापुरी को लेकर एक ट्वीट किया है और उन्होंने उसमे लिखा है, 'नमस्कार. मेरी भांजी पद्मिनी कोल्हापुरी एक बहुत अच्छी कलाकार है. अब वो पानीपत फिल्म में गोपिका बाई का किरदार निभा रही हैं. मैं पद्मिनी को आशीर्वाद देती हूं. साथ ही आशुतोष और उनकी टीम को शुभकामनाएं देती हूं.'

आप सभी को बता दें कि अपने इस ट्वीट के साथ लता मंगेशकर ने पद्मिनी का लुक भी शेयर किया. आप सभी को बता दें कि पद्मिनी लगभग छह साल बाद के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं और फिल्म 'प्रेम रोग' से लेकर 'वो सात दिन' और 'विधाता' जैसी फिल्मों में काम के लिए उन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया. ऐसे में आप सभी ने उन्हें आखिरी बार शाहिद कपूर की फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' में देखा होगा.

उसके बाद वह फिल्म 'पानीपत' में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर है. इस फिल्म में 1761 में हुई पानीपत की लड़ाई को दिखाया जाएगा और अर्जुन कपूर इस फिल्म में मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे हैं और संजय दत्त और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट से एक और बड़े स्टार का लुक आया सामने, आम से कपड़ो में लगे गजब

म्यूजिक वीडियो फिलहाल का फीमेल वर्जन रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

कल से आमिर खान पंजाब में शुरू करेंगे फिल्म "लाल सिंह चड्डा" की शूटिंग l

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -