मदर्स डे के मौके पर लता ने शेयर की अपनी माँ से जुड़ी यादों को
मदर्स डे के मौके पर लता ने शेयर की अपनी माँ से जुड़ी यादों को
Share:

बॉलीवुड की महान सिंगर और अपने सुरों और आवाज़ से सबको मदहोश कर देने वाली लता मंगेशकर के बारे में बताय जाता है कि वह बचपन से ही बड़ी शरारती हैं. लता मगेशकर का कहना है कि बचपन से ही वह काफी एनर्जेटिक, नटखट और जोश और ख़ुशी के भरपूर थी, जिसके कारण उनकी माँ को उन्हें रोक पाना काफी मुश्किल हो जाया करता था.

रविवार के दिन मदर्स डे के उपलक्ष में लता ने अपनी माँ को याद करते हुए कहा कि, "मां से जुड़ी कई बातें मुझे आज भी अच्छी तरह से याद हैं, हालांकि मैं उस समय तीन-चार साल की थी. जो साड़ी वह पहनती थीं उसका रंग, उनके कान के आभूषण की डिजाइन, पैर में वह जो बिछिया पहनती थी. मुझे अपने बचपन की सारी बातें याद हैं, खासकर उस समय की, जिसे मैंने मां के साथ बिताया."

लता ने बताया कि वह बचपन में बेहद ही ज्यादा शरारती हुआ करती थी, जिसे रोक पाना उनकी माँ के लिए नामुमकिन साबित होता था. लता ने बताया कि उनके पिता शास्त्रीय गायक व रंगमंच अभिनेता दीनानाथ मंगेशकर जो अपने शिष्यों को सिखाते थे, वह दिनभर उससे गाते हुए घूमती-फिरती रहती थी. लता ने अपने शरारती व्यवहार को आगे स्पष्ट करते हुए बताया कि, "मैं बहुत जल्दी गीत सीख जाती थी और दौड़कर रसोईघर में पहुंच जाती और मैंने जो नया गीत सीखा होता था, उसे मां को सुनाती."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहले 'गैंग ऑफ़ वासेपुर' और अब 'राज़ी' के किरदार से छा गए जयदीप

तेजी से वायरल हो रहा है इंद्र कुमार के आत्महत्या का वीडियो

शानदार, जबरदस्त, ज़िंदाबाद... सिर्फ तीन दिनों में आलिया की 'राज़ी' ने किया बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -