रक्षाबंधन पर्व पर लता मंगेशकर ने पीएम मोदी को दिया ये अनोखा सन्देश

रक्षाबंधन पर्व पर लता मंगेशकर ने पीएम मोदी को दिया ये अनोखा सन्देश

बॉलीवुड की जानी मानी दिग्गजों में शुमार गायिका लता मंगेशकर ने राखी के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को बधाई दी है. इसके साथ-साथ एक वीडियो साझा किया है. जिसमें लता मंगेशकर ने बताया कि क्यों वे इस वर्ष प्रधानमंत्री मोदी को राखी नहीं भेज पाईं. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से एक वादा भी मांगा है.

वीडियो साझा करते हुए लता मंगेशकर ने कैप्शन में लिखा- आज राखी के शुभ मौके पर मैं आपको प्रणाम करती हूं. राखी तो मैं आपको भेज नहीं सकी, उसका कारण सारी दुनिया जानती है. आपने नरेंद्र भाई मोदी अपने देश के लिए इतना कार्य किया है और इतनी अच्छी बातें की है कि देशवासी कभी भूल नहीं पाएंगे. आज देश की लाखों करोड़ों औरतें आपकी ओर राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं. किन्तु राखी बांधना कठिन है. पर आप समझ सकते हैं. किन्तु यदि हो सके, तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे. नमस्कार.

गायिका लता मंगेशकर के इस ट्वीट पर प्रधानमंत्री मोदी का भी जवाब आया है. उन्होंने लिखा- लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ मौके पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है. करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छूएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा. आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है. बता दें, प्रधानमंत्री मोदी और लता मंगेशकर के मध्य बेहद अच्छा रिलेशन है. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे को जन्मदिन की बधाई या सेहत की सलामती के लिए ट्वीट करते रहते हैं. इसी के साथ गायिका ने पीएम मोदी को रक्षाबंधन के पर्व पर शुभकामनायें दी है.

सिमी गरेवाल ने दिया हिंट- 'इस तरह से सुलझेगी सुशांत मामले की गुत्थी'

पिता की इच्छा थी की बेटा बनें रेडियो अनाउंसर, लेकिन इस तरह बन गए कॉमेडियन

रेडियो जॉकी से लेकर बेस्ट एक्टर तक मनीष पॉल का सफर रहा हैं रोचक