लता मंगेशकर की धोनी से भावुक अपील, मत लो संन्यास, टीम के लिए शेयर किया गाना
लता मंगेशकर की धोनी से भावुक अपील, मत लो संन्यास, टीम के लिए शेयर किया गाना
Share:

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में पहले सेमीफाइनल में भारतीय टीम, न्यूजीलैंड के हाथों हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है. क्रिकेट के करोड़ों भारतीय प्रशंसक इससे बेहद निराश हैं. इस बीच यह भी चर्चा है कि भारत के धाकड़ विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से कभी भी संन्यास ले सकते हैं. धोनी के संन्यास की खबरों के बीच लता मंगेशकर द्वारा अब अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की गई है.

लता द्वारा कहा गया है कि अभी देश को आपके खेल की काफी जरूरत है. लता मंगेशकर द्वारा ट्विटर पर लिखा गया है कि, ''नमस्कार एमएस धोनीजी. आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं. कृपया आप ऐसा मत सोचिए. देश को आपके खेल की जरूरत है और ये मेरी भी गुजारिश है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में ना लाइए.''

साथ ही स्वर की कोकिला लता ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने 1994 में गाया हुआ अपना गाना टीम इंडिया को समर्पित किया है और इस गाने के बोल हैं, 'आकाश के उस पार भी'. लता ने लिखा है कि, ''कल भले ही हम जीत न सके, हालांकि हम हारे नहीं हैं. गुलजार साहब का क्रिकेट के लिए लिखा हुआ यह गीत मैं हमारी टीम को समर्पित करती हूं.'' बता दें कि कल के मैच में भारत न्यूजीलैंड द्वारा 240 रनों के स्कोर का पीछा नहीं कर सका था. भारतीय टीम 221 रनों पर ही ऑलआउट हो गई थी. 

 

शर्लिन चोपड़ा ने बोल्ड वीडियो से लगाई आग, यैलो ड्रेस में नजर आईं कातिल

बेटी संग यहां स्पॉट हुईं काजोल, देखें फोटोज

ज़रा सी गलती के कारण यूज़र्स की चपेट में आ गई अनन्या पांडेय...

हिन्दुस्तान की हार पर बोले अमिताभ-आमिर, बिग बी ने कहा- क्या गेम खेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -