लता मंगेशकर की अंतिम यात्रा में हुई बड़ी गलती, आपने देखा क्या?
लता मंगेशकर की अंतिम यात्रा में हुई बड़ी गलती, आपने देखा क्या?
Share:

भारतीय सिनेमा की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर अब इस दुनिया में नहीं है। जी दरअसल बीते 6 फरवरी की सुबह करीब 8 बजकर 12 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। आप सभी को बता दें कि बीते कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई बड़े राजनेता और फिल्मों के सुपरस्टार्स ने लता जी को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देते हुए दुख व्यक्त किया। वहीं बीते कल ही लता मंगेशकर का पार्थिव शरीर पहले उनके घर गया और फिर शिवाजी पार्क लाया गया। हालाँकि इस दौरान एक बड़ी गलती भी हो गई जो शायद ही आपने नोटिस की होगी! अगर आपने नोटिस नहीं की तो कोई बात नहीं क्योंकि आज हम आपको उसी के बारे में बताने जा रहे हैं।

जी दरअसल बीते कल फूलों से सजा ट्रक लता मंगेशकर के लिए तैयार हुआ, जिसके ऊपर उनका पार्थिव शरीर शिवाजी पार्क ले जाया गया। उस दौरान उनकी अंतिम यात्रा में हजारों लोग सड़क पर आए और अंतिम यात्रा में शामिल हुए लेकिन इसी दौरान एक बड़ी गलती नजर आई। जी दरअसल ये गलती थी उनके पोस्टर में उनके नाम के आगे 'श्रीमती' लिखा था। आप सभी देख सकते हैं तस्वीर में पहले लता मंगेशकर के नाम के आगे श्रीमती लिखा था लेकिन जब इसपर नजर गई तो उनके नाम के आगे भारत रत्न लिख दिया गया।

आप सभी को बता दें कि हिंदू संस्कृति के मुताबिक, अगर किसी की शादी होती है तो उन महिलाओं के नाम के आगे श्रीमती लिखा जाता है लेकिन हम सभी यह जानते हैं कि लता मंगेशकर ने शादी नहीं की थी। ऐसे में इस गलती के बाद फैंस अब इसके स्क्रीनशॉट्स शेयर कर कड़ी आपत्ति जता रहे हैं। आप सभी को बता दें, 92 वर्षीय लता मंगेशकर को कोरोना होने के बाद 8 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। वहीं इसके बाद उन्हें निमोनिया हो गया था और कई बड़े डॉक्टर्स की निगरानी में वे कई दिन रहीं लेकिन 5 फरवरी को उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया और 6 फरवरी को डॉक्टर्स ने कहा उनका निधन हो गया।

बिना शादी हुए भी मांग भरती थीं लता मंगेशकर, जानिए किसके नाम का लगाती थी सिन्दूर?

लता मंगेशकर के सम्मान में राज्यसभा एक घंटे के लिए स्थगित

इस फैन ने घर में बना रखा है लता मंगेशकर का मंदिर, रोज करती हैं पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -