हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर लौटी लता मंगेशकर, ट्वीट कर कहा 'शुक्रिया'
हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर लौटी लता मंगेशकर, ट्वीट कर कहा 'शुक्रिया'
Share:

भारत रत्न कही जाने वाली लता मंगेशकर मुंबई के ब्रीच केंडी हॉस्पिटल में 28 दिनों तक एडमिट रहने के बाद डिस्चार्ज होकर घर लौट आई हैं और हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए डॉक्टर्स और फैंस का शुक्रिया अदा किया है. जी हाँ, आपको बता दें कि वह बीते 28 दिनों तक एडमिट रहने के बाद डिस्चार्ज होकर घर को वापस आ चुकीं हैं और हाल ही में अब उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए डॉक्टर्स और फैंस का धन्यवाद कहा है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मेरे ब्रीच कैंडी के डॉक्टर सच में फ़रिश्ते हैं. यहां का सभी कर्मचारी वर्ग भी बहुत अच्छा है. आप सब की मैं पुनः एक बार मन से आभारी हूं. ये प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे.' इसी के साथ एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा है ''नमस्कार.पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी. मुझे न्यूमोनिया हुआ था.डॉक्टर चाहते थे की मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊँ फिर घर जाऊँ,आज मैं घर वापस आगयी हूँ. ईश्वर, माई बाबा के आशीर्वाद और आप सब के प्यार,प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूँ. मैं आप सब की हृदयसे आभारी हूँ.''

आप सभी को बता दें कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर को सांस लेने में दिक्कत आने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और इसी के बाद से आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के बड़े बड़े सेलेब्स तक ने उनके लिए दुआ मांगी थी. वहीं बीते 28 सितंबर को लता मंगेशकर ने अपना 90वां जन्मदिन मनाया था जब उन्हें लाखों लोगों ने बधाई दी थी.

इस वजह से मुश्किल में पड़ सकता है रणबीर-आलिया का रिश्ता !

'तानाजी' से काजोल और अजय देवगन की नयी तस्वीर आयी सामने

डेब्यू के एक साल पुरे होने पर इमोशनल हुई सारा अली खान, शेयर की ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -