लता मंगेशकर हेल्थ अपडेट: भतीजी ने जारी किया अपना बयान, कहा- स्थिर है अभी हालत
लता मंगेशकर हेल्थ अपडेट: भतीजी ने जारी किया अपना बयान, कहा- स्थिर है अभी हालत
Share:

लता मंगेशकर की हाल ही में कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जिसके उपरांत उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है। अब उनकी भतीजी रचना शाह ने 92 वर्षीय लता मंगेशकर के प्रशंसकों के लिए हेल्थ अपडेट जारी कर दिया है। लता की भतीजी रचना शाह ने कहा है कि लता दीदी की हालात अब स्थिर है, वह ठीक होने लगी है। फिलहाल ऑक्सिजन सपॉर्ट पर हैं। उनकी उम्र  की वजह से भी कई अन्य समस्याएं हैं, जिसके चलते डॉक्टर उनका खास ख्याल रख रहें हैं। इसलिए वह आने वाले कुछ दिन और हॉस्पिटल में रह सकती हैं।

रचना आगे बोला है कि लता दीदी बिल्कुल स्थिर रहने वाली है। भगवान वास्तव में दयालु हैं। वह एक फाइटर हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि वह कोरोना से जीतकर जल्द ही घर आएंगी। मैं उनके सभी प्रशंसकों को शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने उनके लिए प्रार्थना की है। जब इतने लोग उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं, तो उनके साथ कुछ गलत हो ही नहीं सकता।

ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के डॉ. प्रतीक समदानी ने भी एक बयान अपडेट कर दिया है। जिसमें उन्होंने कहा था कि लता दीदी के लिए सबसे अच्छे डॉक्टर्स की टीम तैयार की गई है और वही उनका उपचार कर रहे है। भले ही वह ठीक हो रही हैं, लेकिन उसके परिवार को उनसे मिलने नहीं दिया जा सकता है।

अगर इस समय खाएंगे उबला अंडा तो होगा चमत्कारी फायदा

सिर की फोड़े-फुंसी से हैं परेशान तो इस्तेमाल करें ये पत्ते

बॉयलर विस्फोट मामले में मालिक सहित इन 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -