लता मंगेशकर की हालत में सुधार, अस्पताल से मिल रहे अच्छे संकेत

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, अस्पताल से मिल रहे अच्छे संकेत

भारत रत्न सुर सामाग्री लता मंगेशकर की हालत में सुधार हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सांस लेने में तकलीफ के कारण 90 वर्षीय लता मंगेशकर की सेहत में अब सुधार के संकेत मिल रहे हैं, लेकिन पूरी तरह स्वस्थ होने में उन्हें अभी समय लगेगा. अस्पताल सूत्रों की माने तो लता मंगेशकर का अस्पताल में निमोनिया और चेस्ट इन्फेक्शन का इलाज चल रहा है.

ऑडिशन देने गई एक्ट्रेस तो कमरे में लगा था बेड़, बैठे थे दो लोग और फिर...

हाल ही में अस्पताल के सूत्रों से मिली जानकारी के ​अनुसार लता मंगेशकर की हालत स्थिर है और सुधार के संकेत दिख रहे हैं, लेकिन उन्हें ठीक होने में समय लगेगा. लता मंगेशकर निमोनिया और सीने में इन्फेक्शन से पीड़ित हैं. इससे पीड़ित किसी भी व्यक्ति को इससे उबरने में समय लगता है. बताया जा रहा है कि अस्पताल पहुंचने के कुछ ही देर बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था. इससे पहले बुधवार को लता मंगेशकर के परिवार ने भी कहा था कि उनकी हालत अब स्थिर है. परिवारजनों ने लता मंगेशकर के फैन्स का शुक्रिया अदा किया जो लगातार लता मंगेशकर के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं.

फिल्म गुड न्यूज का सेकंड लुक पोस्टर रिलीज, बेबी बंप के बीच फंसे अक्षय और दिलजीत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लता मंगेशकर को सोमवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. सांस लेने में तकलीफ होने के चलते उनके परिवारवालों ने अस्पताल में भर्ती कराया था. उनकी बहन आशा भोसले भी मौके पर मौजूद दिखी थीं. लता मंगेशकर को ‘नाइटिंगेल ऑफ इंडिया’ कहा जाता है. हिंदी के अलावा लता मंगेशकर ने मराठी, बंगाली और बाकी भाषाओं में भी गाने गए हैं.

फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

कार्तिक के प्यार में दीवानी हुईं सारा, माँ अमृता सिंह का चढ़ा पाराPrediction: फिल्म मोतीचूर चकनाचूर

पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर कमा सकती है इतने करोड़