शहीदों के परिवार की मदद के लिए आगे आईं लता मंगेशकर, दान करेंगी करोड़ों रूपए

14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. इसके बाद मंगलवार सुबह 3:30 बजे हमारे देश की वायुसेना ने जैश-ए-मोहम्मद के बेस कैंप को तबाह कर दिया है जिसमे करीब 300 आतंकियों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है. भारत ने ईंट का जवाब पत्थर से दे दिया है. इस हमले के बाद बॉलीवुड सेलेब्स भी सेना को सलाम कर रहे हैं और साथ ही शाहिद जवानों के परिवार की मदद भी कर रहे हैं.

अब स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी भारतीय सेना की मदद करने की घोषणा की है. जी हां.. हाल ही में लता मंगेशकर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में कहा कि, 'वे 24 अप्रैल को पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के मौके पर आर्मी के जवानों के लिए 1 करोड़ रुपए दान करेंगी.' आपको बता दें बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा ही शहीद जवानों की मदद के लिए आगे आते हैं.

सूत्रों की माने तो लता मंगेशकर ने आगे ये भी कहा कि, 'पिछले दिनों मेरे जन्मदिन पर मैंने लोगों से अपील की थी कि वे मुझे तोहफे और फूल भेजने के बजाए इसे जवानों को दे दें. लोगों ने मेरी अपील को सकारात्मक रूप से लिया था. आज भी मैं यही अपील कर रही हूं.' इस बात को कहते हुए लता मंगेशकर काफी ज्यादा दुखी भी नजर आई.  पुलवामा हमले के बाद उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि- “जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की मैं कड़ी निंदा करती हूँ. इस हमले में हमारे जो वीर जवान शहीद हुए हैं उनको मैं श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं. इन सभी वीरों के परिवारों के दुःख में मैं शामिल हूं.” 

Squad : बॉलीवुड के विलन डैनी डेंजोंगपा के बेटे की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'सोनू कंहदी', अक्षय ने शेयर किया वीडियो

इतना बेहतरीन होने वाला है 'तख़्त' में करीना का किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -