एक्ट्रेस सहित फैंस भी लता मंगेशकर के लिए मांग रहे दुआ, किए ट्वीट्स
एक्ट्रेस सहित फैंस भी लता मंगेशकर के लिए मांग रहे दुआ, किए ट्वीट्स
Share:

स्वर को एक अलग ही मुकाम देने वाली लता मंगेशकर हाल ही में अस्पताल में भर्ती हो गईं हैं और खबर है कि उन्हें रविवार को देर रात 2 बजे उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई थी. वहीं उसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और अब वह वेंटिलेटर पर है. खबरों के मुताबिक, लता मंगेशकर को सीने में खून का जमाव होने की शिकायत के चलते एतिहातन भर्ती कराया गया और उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए अधिक संक्रमण को रोकने के लिए समय पर एंटीबायोटिक दवाएं दी गईं. ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनकी जांच चल रही है.

बताया जा रहा है वह स्थिर हैं और ठीक हो रही है. ऐसे में अब लोग ट्विटर पर लगातार लता मंगेशकर को लेकर ट्वीट कर रहे हैं और सलामती के लिए दुआ मांग रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि भगवान उन्हें जल्द ठीक कर दें. वहीं कई यूजर्स एक के बाद एक ट्वीट कर उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं. बीते कल लता मंगेशकर के लिए हेमा मालिनी ने ट्वीट किया है और हेमा मालिनी ने ट्वीट में लता जी के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी.

जी हाँ, हेमा मालिनी ने लिखा है- 'लता मंगेशकर जी के लिए प्रार्थना, जो अस्पताल में भर्ती हैं और खबर है कि उनकी हालत गंभीर है. भगवान उन्हें इस संकट से बाहर निकलने की शक्ति दें जिससे वो हमारे बीच बनी रहें. राष्ट्र की भारत रत्न, भारत की कोकिला लता जी के लिए दुआ करती हूं.' इसी के साथ लता मंगेशकर के कई फैंस हैं जो उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं. आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर ने 28 सितंबर को अपना 90वां जन्मदिन मनाया था और उन्होंने अब तक 1000 से ज्यादा गाने गाए हैं.

कल रात से वेंटिलेटर पर हैं लता मंगेशकर, सांस लेने में हो रही कठिनाई

फिल्म पानीपत के पहले गाने मर्द मराठा का टीजर जारी, यहाँ देखे वीडियो

रकुल प्रीत सिंह की इस हॉट फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्डनस की सारी हदें हुई पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -