दिग्गज गायक मोहम्मद रफ़ी की पुण्यतिथि पर इमोशनल हुए ये सेलेब्स
दिग्गज गायक मोहम्मद रफ़ी की पुण्यतिथि पर इमोशनल हुए ये सेलेब्स
Share:

बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज गायकों में शुमार मोहम्मद रफी की आज 40वीं पुण्यतिथि है. इस अवसर पर रफी के कई फैंस और सितारों ने सिंगर को याद किया, और सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी. किन्तु इस बीच स्वर कोकिला लता मंगेशकर और धर्मेंद्र ने भी रफी को याद करते हुए, अपने जज्बात व्यक्त किए है.


स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने मोहम्मद रफी को याद करते हुए, कुछ बहुत स्पेशल तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. लता मंगेशकर ने कुल तीन थ्रोबैक तस्वीरें  शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आज महान गायक मोहम्मद रफी की पुण्यतिथि है. मैं उनको याद कर विनम्र अभिवंदन करती हूं.' गायिका लता मंगेशकर के इस पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है. 

लता मंगेशकर के अतिरिक्त बॉलीवुड के ही- मैन कहलाने वाले धर्मेंद्र देओल ने भी सोशल मीडिया पर अपने जज्बात व्यक्त किए. धर्मेंद्र ने अपनी फिल्म नीला आकाश के एक गाने का अंश ट्विटर पर शेयर किया. ' अंतिम गीत मोहब्बत का' गाने को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, 'रफी साहब को बिछड़े 40 वर्ष हो चले, यादें, उनकी हमेशा जुड़ी रहेंगी.' बता दें कि धर्मेंद्र ने जो गीत सोशल मीडिया पर शेयर किया, उसको मोहम्मद रफी ने ही अपनी आवाज दी थी. मशहूर गायक मोहम्मद रफी का जन्म पंजाब के कोटला सुल्तान सिंह गांव में 24 दिसंबर 1924 को हुआ था. इसी की साथ मोहम्मद रफ़ी को कई सेलेब्स ने याद करते हुए, अपने जज्बात जाहिर किये है.

इस आगामी म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज में नजर आएंगे एक्टर अतुल कुलकर्णी

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की इस फिल्म का कल आएगा ट्रेलर

एक बार फिर एक्ट्रेस विद्या बालन वूमेन सेंट्रिक फ़िल्म के साथ हुई हाज़िर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -