मुंबई के खिलाफ ड्रॉ के साथ लैस्ज़लो है संतुष्ट
मुंबई के खिलाफ ड्रॉ के साथ लैस्ज़लो है संतुष्ट
Share:

मुंबई सिटी एफसी को सोमवार को बाम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 में चेन्नईयिन एफसी ने 1-1 ड्रा के लिए ड्रॉ कराया।  मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ ड्रॉ देखने के बाद चेन्नईयिन एफसी के हेड कोच कसाबा लास्ज़लो ने कहा कि हालांकि उनका लक्ष्य तीन अंकों के लिए था, वह खेल से एक अंक से संतुष्ट हैं।

मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान लैस्ज़लो ने कहा, 'दिन के अंत में हमें एक अंक से संतुष्ट होना चाहिए। यह एक बहुत महत्वपूर्ण मुद्दा था हालांकि हम तीन बिंदुओं के लिए आए थे। हमने पिच पर बेहद आक्रामक टीम को मैदान में उतारा, जिसमें दो स्ट्राइकर थे। मैं गोल करने के लिए टीम को आगे बढ़ा रहा था। मुझे लगता है कि बात के हकदार थे, लेकिन यह और अधिक हो सकता था। उन्होंने आगे कहा, राफा और थापा के साथ, हमें अपनी रणनीति को पूरी तरह से पुनर्निर्माण करना होगा। हमारे पास प्रशिक्षित करने के लिए पूरा सप्ताह नहीं है। खिलाड़ियों के लिए, यह आसान के रूप में अच्छी तरह से नहीं है। मैं अपनी टीम को जानता हूं और मुझे पता है कि अगर हम खेल जीतना चाहते हैं तो हमें मिडफील्ड में और पैर रखने की जरूरत है । मेरे पास जो खिलाड़ी हैं, उनके साथ मुझे विजेता टीम बनाने की जरूरत है।

दूसरी ओर मुंबई सिटी एफसी के हेड कोच सर्जियो लोबेरा चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ टीम के ड्रॉ से खुश नहीं हैं और उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने इतना अच्छा खेलने के बाद दो अंक दूर दिए।

ISL 7: हमने इतना अच्छा खेलने के बाद दो अंक दिए: लोबेरा

यह फुटबॉल की क्रूरता है: लैम्पार्ड की बर्खास्तगी पर मोरिन्हो

Lampard को किया गया बर्खास्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -