लैस्ज़लो ने एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ मैच में तीन अंक हासिल करने की ठानी

Jan 14 2021 02:53 PM
लैस्ज़लो ने एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ मैच में तीन अंक हासिल करने की ठानी

पणजी: रविवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के इस सीजन में चेन्नईयिन एफसी का पहला मैच भले ही गोल रहित ड्रॉ में समाप्त हो गया हो, लेकिन बुधवार को जीएमसी स्टेडियम में ओडिशा एफसी के खिलाफ टीम की भिड़ंत गोल से कम नहीं थी। सभी सीजन में गोल के लिए संघर्ष करने के बाद, Csaba Laszlo के पुरुषों ने ओडिशा के खिलाफ शैली पर पलटवार करते हुए खेल के शुरुआती क्वार्टर में दो रन बनाए। इस जीत के बाद चेन्नईयिन एफसी के कोच कसाबा लास्ज़लो ने कहा कि वह अब एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ होने वाले मैच से अहम तीन अंक हासिल करते दिख रहे हैं।

मैच के बाद के सम्मेलन में लैस्ज़लो ने कहा, मेरे पास दबाव है। मुझे सिर दर्द है जिसके लिए मैं गोलियां लेता हूं। लेकिन बाकी टीमों के बारे में मैं इस बारे में नहीं सोचता, मैं ईस्ट बंगाल के बारे में सोच रहा हूं। ओडिशा के खिलाफ दूसरा हाफ भारी और गंदी रहा लेकिन हमने इसे मैनेज किया। हम कुछ स्थितियों में भाग्य था, लेकिन हम इस परिणाम के हकदार थे। 

कोच ने आगे से ज्यादा मांग करने के बाद इस्मा को उनके फोन का जवाब देते हुए भी खुश हो गए। स्ट्राइकर ने ओडिशा के खिलाफ खेल की शुरुआत की और पहले हाफ में दो बार रन बनाए। लैस्ज़लो की टीम फिलहाल 11 मैचों से 14 अंकों के साथ आईएसएल अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रखी गई है। साइड सोमवार को ईस्ट बंगाल के साथ अगला लॉक सीन्स होगा।

फ्रांस टीम में बेंजेमा की संभावित वापसी पर बोले ज़िनेदिन जिदेन- यह अच्छी खबर है...

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने खेल वस्तुओं और उपकरण निर्माताओं के प्रतिनिधियों से की मुलाकात

यूएई-आयरलैंड वनडे कोरोना के कारण फिर हुआ निलंबित