आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ इस तरह मनाया था शहनाज गिल का जन्मदिन, वायरल हुआ VIDEO
आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ इस तरह मनाया था शहनाज गिल का जन्मदिन, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री और गायिका शहनाज गिल के प्रशंसकों के लिए आज का दिन बहुत स्पेशल है। 27 जनवरी यानी आज पंजाब की कटरीना कैफ कहलाने वालीं शहनाज गिल का जन्मदिन है।  शहनाज गिल के प्रशंसक उन्हें बहुत प्यार करते हैं तथा सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के लिए जमकर पोस्ट करते हैं। शहनाज का नाम प्रशंसक अक्सर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लेते हैं। सिद्धार्थ का निधन हो चूका हैं, मगर आज भी सोशल मीडिया पर अक्सर SidNaz ट्रेंड होता है। शहनाज गिल के बीते जन्मदिन पर सिद्धार्थ उनके साथ थे।

वही विरल भियानी ने बीते वर्ष 27 जनवरी को शहनाज गिल का एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में शहनाज गिल अपना जन्मदिन मनाती नजर आ रही थीं। वहीं उसके पश्चात् सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका एक फ्रेंड शहनाज गिल को स्विमिंग पूल में फेंक देते हैं। बता दें कि इस वीडियो को प्रशंसकों ने उस समय बहुत पसंद किया था। वहीं एक बार फिर इस वीडियो को कुछ सिडनाज प्रशंसकों ने साझा किया है।

आपको बता दें कि शहनाज गिल का जन्म 25 जनवरी, 1993 को एक सिख फैमिली में हुआ था। बिग बॉस में शहनाज ने कई बार स्वयं को पंजाब की कटरीना कैफ बताया था। जिसके पश्चात् से वह इसी नाम से लोकप्रिय हो गईं। शहनाज गिल को बिग बॉस 13 में आने के पश्चात् पूरे देश से प्यार मिला। शहनाज ने 'शिव दी किताब', 'माझे दी जट्टी', 'पिंडा दीया कुड़ियां' तथा 'ये बेबी रिमिक्स' जैसे कई सांग्स में अपना जलवा बिखेरा है।

मुंबई की सड़को पर ऐसे कपड़ो में नजर आई साक्षी चोपड़ा कि नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

जवान ने किया जबरदस्त रैप, सुनकर ऑडियंस के साथ-साथ जजेस भी हो गए इमोशनल

'इमली' से हुई इस स्टार की विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -