फोटो शेयरिंग ऐप इंटाग्राम पर आया लास्ट सीन फीचर
फोटो शेयरिंग ऐप इंटाग्राम पर आया लास्ट सीन फीचर
Share:

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप पर यूजर्स को लास्ट सीन का फीचर मिलता है. हालांकि ये फीचर फोटो शेयरिंग ऐप इंटाग्राम पर देखने को नहीं मिलता है. लेकिन अब इंस्टा पर भी आपको लास्ट सीन का फीचर मिलने जा रहा है. अब Instagram पर भी आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों लॉस्ट एक्टिव स्टेटस देख सकते है. इंस्टाग्राम पर अभी हल ही में इस Last Seen Feature को ऐड किया गया है. हालांकि अगर आप इस फीचर को ऑफ कर के रखना चाहते है तो हम आपको उसका भी उपाए बताने जा रहे है.

सबसे पहले इंस्टाग्राम एप को ओपन करने के बाद सेटिंग पर जाए. यहाँ कॉर्नर पर शो हो रहे हैं तीन डॉट. ऑप्शन पर क्लिक करें. जहां आपको Show activity status ऑप्शन सर्च करना होगा. अब इस शो एक्टिविटी स्टेटस ऑप्शन को स्विच ऑफ कर दें. इसे ऑफ करने के बाद कोई भी अन्य फॉलोआर आपके लॉस्ट एक्टिविटी स्टेटस को देख नहीं देख पायेगा और आपकी प्राइवेसी भी बनी रहेगी.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम का ये नया लॉस्ट सीन फीचर मेसेज एप में शो होगा. हालांकि ये फीचर केवल उन्ही लोगों के लिए होगा जिन्हें आप इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. आपका लास्ट सीन भी वो हर शख्स देख पायेगा जो आपके इंस्टा से जुड़ा हुआ है. 

 

यहाँ देखें टेक जगत की ताजा खबरें

वीडियो के साथ देखें टेक्नो जगत की बड़ी खबरें

ओला भारत में बनाएगा इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -