'प्रजा संग्राम यात्रा' का अंतिम चरण 21 नवंबर से 10 जनवरी तक

 

हैदराबाद : 'प्रजा संग्राम यात्रा' पदयात्रा समिति के प्रमुख मनोहर रेड्डी ने बुधवार को 21 नवंबर से 10 जनवरी तक यात्रा के अंतिम चरण की तैयारी के लिए बैठक की और भाजपा नेताओं ने पार्टी प्रमुख  संजय कुमार की 'प्रजा संग्राम यात्रा' के लिए चुनाव आयोग से अनुमति मांगी।

क्योंकि स्थानीय निकाय कोटे के तहत होने वाले परिषद चुनाव के लिए प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू कर दी गई है। प्रजा संग्राम यात्रा एक दिन में 10-12 किलोमीटर तक की जाएगी। इसके नेता यह सुनिश्चित करेंगे कि यात्रा तीन दिन तक प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में हो। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने कहा कि यह  यात्रा इतिहास रचेगी  और पार्टी को प्रदेश की  सत्ता में आने में मदद करेगी ।

"शंकराचार्य, महात्मा गांधी जैसी महान हस्तियां को अपने राष्ट्रव्यापी दौरों के बारे में कहते हुए इस रैली को पार्टी के लिए समर्पित किया गया  । बांदी संजय द्वारा शुरू की गई यात्रा सीएम केसीआर द्वारा भ्रष्ट, निरंकुश, पारिवारिक शासन को समाप्त करने के लिए भी ऐतिहासिक होगी । चुग ने कहा, यात्रा के पहले चरण ने मुख्यमंत्री को चौंका दिया और लोगों को संदेश भेजा कि तेलंगाना में टीआरएस का विकल्प भाजपा है।

हिंदुस्तान हिन्दुओं का, दुनिया का कोई भी हिन्दू यहाँ आकर रह सकता है - हिमंत सरमा

हिंदुत्व को 'आतंकी' बताने वाले मानसिक रोगी, देश का अपमान कर रही कांग्रेस - इंद्रेश कुमार

यमुना को साफ करना मेरी जिम्मेदारी, मैं इसे साफ़ करूंगा... लेकिन अगले चुनाव तक - अरविन्द केजरीवाल

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -