क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक खुशखबरी !
क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक खुशखबरी !
Share:

tyle="text-align:justify">नई दिल्ली : दिल्ली हाईकोर्ट ने बीते दिन यानि कि बुधवार को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) को फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रही टेस्ट सीरीज के अंतिम मैच की मेजबानी को हरी झंडी दे दी है. न्यायाधीश बी. डी. अहमद और न्यायाधीश संजीव सचदेवा की खंडपीठ ने दक्षिण दिल्ली महानगर निगम को आज तक 1 से 10 दिसंबर की अवधि के लिए DDCA को प्रोविजनल ऑक्युपेंसी प्रमाण पत्र देने का निर्देश भी दिया.
 
दिल्ली हाईकोर्ट ने  DDCA से दो हफ्ते के अंदर एसडीएमसी को 50 लाख रुपये की बकाया संपत्ति कर की राशि जमा करने के लिए भी निर्देश दिए. इसके अलावा मुकुल मुद्गल को चौथे टेस्ट मैच से जुड़े शेष मामलों की पड़ताल के लिए नियुक्त किया गया. दिल्ली सरकार ने ही यह सलाह दी थी कि हाईकोर्ट के किसी सेवानिवृत्त न्यायाधीश को इस मसले को ध्यान रखना और DDCA के राजस्व से संबंधित मसलो की जांच के लिए नियुक्त किया जा सकता है.
 
DDCA ने एसडीएमसी को पीओसी प्रमाण पत्र पेश करने का निर्देश देने के लिए अदालत का सहारा लिया था. भारत चार मैचों की श्रृंखला में दो मैचों के बाद 1-0 की बढ़त बनाए हुए है. तीसरा मैच 25 नवंबर से नागपुर में खेला जाएगा, जबकि फिरोजशाह कोटला में श्रृंखला का आखिरी मैच तीन दिसंबर से शुरू होगा. डीडीसीए के उपाध्यक्ष चेतन चौहान ने मुकुल मुद्गल क नियुक्ति का स्वागत किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -