कल है कॉमेडी नाइट्स का आखिरी एपिसोड फिर..
कल है कॉमेडी नाइट्स का आखिरी एपिसोड फिर..
Share:

बीते दिनों से बी टाउन में यह खबर सुर्ख़ियो में है कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो कॉमेडी नाईटस विथ कपिल बंद होने वाला है. और इस खबर की पुष्टि भी हो चुकी है. ऐसे में अब खबर है कि 17 जनवरी को इस शो का आखरी एपिसोड टेलीकास्ट होगा. और उसके बाद से यह शो कॉमेडी नाइट्स हो जायेगा. जिसे कपिल शर्मा के कॉम्पिटिटर कृष्ण होस्ट करेंगे और उनका साथ देंगे उनके खास दोस्त सुदेश लहरी और भारती सिंह.

जो कलर्स पर ही एक कॉमेडी शो कॉमेडी नाईटस बचाओ में भी नजर आते है. आपको बता दे कि कपिल के साथ उनकी पूरी टीम ने इस शो को छोड़ने का फैसला किया है. यानि कि अब न गुत्थी होगी न पलक और न ही दादी. लेकिन इस शो से जुडी एक अहम बात पता चली है कि नवजोत सिंह सिद्धू इस शो में मौजूद रहेंगे.

हालाँकि नई टीम के साथ शो को चलना काफी मुश्किल होगा. आपको बता दे कि कपिल नहीं चाहते कि किसी को भी यह पता हो कि यह शो का आखिरी एपिसोड होगा. आपको बता दे कि इस फिनाले वाले एपिसोड में बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और निमरत कौर अपनी फिल्म एयरलिफ्ट के प्रचार के लिए मौजूद रहेंगे. खबर है कि कपिल इस फार्मेट कि तर्ज पर किसी दूसरे चैनल पर अपना शो नए तरीके से ला सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -