आज आखरी दिन प्राइम मेम्बरशिप लेने का, 12 बजे बाद नहीं मिलेगा Jio फ्री इंटरनेट
आज आखरी दिन प्राइम मेम्बरशिप लेने का, 12 बजे बाद नहीं मिलेगा Jio फ्री इंटरनेट
Share:

रिलायंस जियो के धमाकेदार एंट्री के बाद हर जगह सिर्फ जियो ही जियो का नाम चल रहा था. इसके फ्री ऑफर करने की अंतिम तारीख 31 मार्च थी उसके बाद मेम्बरशिप लेकर सर्विस कंटिन्यू करने की सुविधा थी. जियो के आते ही दूसरी टेलीकॉम कंपनियों पर अत्याचार हो रहा था वही दूसरी और आम लोगो को इंटरनेट और कालिंग में जबरदस्त फायदा हो रहा था. यह ऐसा ऑफर था जो कस्टमर को आज तक कभी नहीं मिला था. रिलायंस जियो की तरफ से दिया जा रहा फ्री इंटरनेट इस्तेमाल करने का आज आखरी दिन है.

कल ट्राई की तरफ से रिलायंस जियो को आर्डर दिया गया था कि वह समर सरप्राइज ऑफर को तुरंत खत्म करे. रिलायंस जियो कस्टमर को अचानक लगे झटके के कारण सभी हैरत में है. जियो का फ्री ऑफर खत्म हो चूका है जिसके बाद रिलायंस जियो ने अपने कस्टमर को प्राइम मेम्बरशिप लेने को कहा था. पहले इसकी डेडलाइन 31 मार्च थी जिसके बाद में बढ़ा कर 15 अप्रैल कर दी गई थी.

ट्राई के आर्डर को मानते हुए रिलायंस ने इस आदेश पर अपनी मंजूरी दे दी  थी. इस हिसाब से जिन कस्टमर ने अब तक प्राइम मेम्बरशिप नहीं ली है उनके पास आज रात तक का समय है. वह चाहे तो रिचार्ज करवा कर इसका फायदा उठा सकते है. इस मामले में रिलायंस जियो कि तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. प्राईम मेम्बरशिप को लेकर अभी भी संशय की स्थिति बरक़रार है.

ये भी पढ़े 

TRAI के कहने पर Jio ने वापस लिया अपना समर ऑफर

TRAI जाने कौन है एक्चुअल में 4G स्पीड प्रोवाइडर कंपनी ?

फेसबुक और व्हॉट्सएप पर लगाम कसने की तैयारी में केंद्र सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -