माथुर के समर्थन में ज्योतिरादित्य ने किया रोड शो

मथुरा: विधानसभा चुनाव के पहले चरण के आखिरी दिन सभी दलों ने अपने प्रत्याशियों को जिताने को प्रचार में पूरी शक्ति लगा दी। इसी के तहत गठबंधन प्रत्याशी प्रदीप माथुर के समर्थन में जिले में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहुंच कर रोड शो निकाला। वे कृष्णा नगर से शुरू हुए रोड शो में भूतेश्वर से शामिल हुए।

इससे पहले कांग्रेस का रोड शो शहरी क्षेत्र के कृष्णा नगर से शुरू हुआ। रोड शो में गठबंधन प्रत्याशी प्रदीप माथुर के साथ ही बड़ी संख्या में कांग्रेसजन शामिल रहे। इस दौरान रोड शो के माध्यम से कांग्रेस प्रत्याशी अपने लिए मतदाताओं से वोट मांग रहे थे। रोड शो के भूतेश्वर पहुंचने पर इसमें सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए।

यहां से रोड शो दरेसी, भरतपुर गेट, घीया मंडी, चौक बाजार, छत्ता बाजार, होली गेट, गुरुद्वारा और विकास बाजार होते हुए गांधी प्रतिमा के सामने समाप्त होगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया का गुरुवार को ही मांट विधान सभा क्षेत्र में टैंटीगांव- बाजना मार्ग पर भी रोड शो प्रस्तावित है।

यहां वे गठबंधन प्रत्याशी जगदीश नौहवार के लिए वोट मांगेंगे।बुधवार को नहीं आए थे ज्यातिरादित्य सांसद ज्योतिरादित्य की सभा बुधवार को भी सुरीर के लोहई गांव में गठबंधन प्रत्याशी जगदीश नौहवार के समर्थन में प्रस्तावित थी। मगर बुधवार को सांसद ज्योतिरादित्य के न आने के कारण यह सभा नहीं हो सकी थी।

और पढ़े-

प्रियंका की सभाओं से कांग्रेस जुटाएगी वोट

रायबरेली में रैली को संबोधित करेंगी सोनिया

10 साल तक रिमोट से चली मनमोहन सरकार

कांग्रेस ने ही किया डाॅ. मनमोहन सिंह का अपमान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -