भारतीय नौसेना में नौकरी पाने का आखिरी मौका, फटाफट कर लें आवेदन
भारतीय नौसेना में नौकरी पाने का आखिरी मौका, फटाफट कर लें आवेदन
Share:

सेना में जाने का सपना देख रहे अभ्यर्थियों के लिए इंडियन नेवी में भर्ती का बेहतरीन अवसर है. खास बात यह है कि भर्ती के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी, बल्कि SSB इंटरव्यू से ही अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा. बता दें कि इंडियन नेवी ने एसएससी एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. भर्ती के लिए महिला एवं पुरुष दोनों उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. कुल 70 पद प्रक्रिया के जरिए भरे जा रहे हैं. जिनके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आज यानी कि 21 जनवरी से आरम्भ हो गई है. वहीं आवेदन की आखिरी दिनांक 5 फरवरी रहेगी. उम्मीदवार नेवी के आधिकारिक पोर्टल joinindiannavy.gov.in पर जाकर भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथियां:-
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 21 जनवरी 2023
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 5 फरवरी 2023

आवश्यक योग्यता:-
आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ MSc/ BE/ B Tech/ M Tech अथवा MCA with BCA/BSc की डिग्री होनी चाहिए. इसके अतिरिक्त एनसीसी के कैंडिडेट्स को कट ऑफ मार्क्स में 5 फीसदी की छूट भी दी जाएगी.

चयन प्रक्रिया:-
कैंडिडेट्स को उनके निर्धारित डिग्री में प्राप्त अंकों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. इसके बाद उन्हें एसएसबी इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. एसएसबी में प्राप्त अंकों के आधार पर फाइनल मेरिट लिस्ट बनेगी.

KVASU में इस पद के लिए निकाली गई भर्ती

ESIC कोलकाता ने 40 से अधिक पदों पर निकाली गई भर्तियां

BECIL में इस पद पर अभी करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -