आज है BSNL की फ्री सिम पाने का अंतिम अवसर, ऐसे करें अप्लाई

आज है BSNL की फ्री सिम पाने का अंतिम अवसर, ऐसे करें अप्लाई

सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड की ओर से उपभोक्ता को मुफ्त सिम कार्ड दिया जा रहा है। यह एक प्रमोशनल ऑफर है, जिसकी आखिरी दिनांक आज मतलब 28 नवंबर है। यह ऑफर सभी सर्किल के टेलिकॉम ऑपरेटर्स के पास उपस्थित है। हालांकि बीएसएनएल के फ्री सिम पाने की अपनी कुछ शर्ते हैं, जिसके लिए उपभोक्ता को मुफ्त सिम पाने के लिए पहला रिचार्ज न्यूनतम 100 रुपये का कराना होगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक उपभोक्ता को मुफ्त सिम-कार्ड के लिए 20 रुये देने पड़ते थे। किन्तु प्रमोशन ऑफर के तहत नए सिम कार्ड को मुफ्त में क्रय किया जा सकेगा। इसके तहत यदि उपभोक्ता 14 नवंबर 2020 से लेकर 28 नवंबर 2020 के दौरान नया सिम कार्ड क्रय करते हैं, तो उपभोक्ता फ्री में सिम कार्ड क्रय कर पाएंगे। उपभोक्ता को मुफ्त सिम कार्ड लेने के लिए नजदीकी बीएसएनएल स्टोर विजिट करना होगा, जहां से आप मुफ्त सिम कार्ड क्रय कर सकते हैं। 

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल प्राइवेट टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया से टक्कर लेने की तैयारी में है। इसके लिए कंपनी ने अपनी 4G सेवा को ठीक करने की घोषणा की है। साथ ही अधिक से अधिक उपभोक्ता तक पहुंच बनाने के लिए प्रमोशनल ऑफर आरम्भ किया है। आपको बता दें कि बीएसएनएल तेजी से अपनी सर्विस में सुधार कर रही है। कंपनी ने हाल ही में दिल्ली तथा मुंबई में एक जनवरी 2021 से वायरलेस के साथ-साथ फिक्सड लाइन सर्विस आरम्भ की है। बीएसएनएल भारत के 20 सर्किल में अपनी सेवाएं देती है, जबकि महानगर टेलिकॉमग निगम लिमिटेड सर्विस दिल्ली तथा मुंबई में ऑपरेट होती है।

प्रधानमंत्री कल सुबह पहुंचेगे चांगोदर औद्योगिक क्षेत्र

रेडमी ब्रांड ने लॉन्च की पहली स्मार्टवॉच

अशोक लीलैंड, हिताची एबीबी पावर, आईआईटी-मद्रास ई-मोबिलिटी पायलट के लिए की साझेदारी